Anupamaa 25 August Episode: आध्या के घर तक पहुंचेगी अनुपमा, मेघा की हरकतें बढ़ाएगी बेचैनी

Anupamaa 25 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या कुछ ऐसा कर देगी कि अनुपमा उसके पीछे-पीछे मेघा के घर तक पहुंच जाएगी. वहीं, शाह हाउस में पाखी और तोषू मिलकर एक अलग ही विचार में लगे होंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2024, 05:33 PM IST
    • अनुपमा को लगेगा दाल में काला
    • तोषू और पाखी में होगी अजीब बातें
Anupamaa 25 August Episode: आध्या के घर तक पहुंचेगी अनुपमा, मेघा की हरकतें बढ़ाएगी बेचैनी

Anupamaa 25 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इस समय बहुत दिलचस्प ट्रैक चल रहा है. दर्शक बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब अनुपमा और अनुज, अपनी बेटी आध्या से मिल पाएंगे. रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या किसी बहाने से फोन लेकर अनुपमा के ठेले से खाना ऑर्डर कर देगी. हालांकि, अनुज और अनुपमा पहले तो खाना डिलीवर न करने के बारे में सोचेंगे. लेकिन फिर उन्हें मेघा की बात याद आएगी. उसने कहा था कि उसकी बेटी भूखी है. ऐसे में अनुज और अनुपमा खुद ही खाना डिलीवर करने के लिए मेघा के घर पहुंच जाएंगे.

अमुपमा को देख सकपका जाएगी मेघा

अनुपमा और अनुज जब खाना लेकर पहुंचेंगे तो मेघा और उसके पति को इस बात जानकारी ही नहीं होगी कि उनकी बेटी ने अनुपमा के ठेले से खाना मंगवाया है. अनुपमा को दरवाजे पर देखकर मेघा और उसका पति दंग रह जाएंगे. यहां अनुपमा दरवाजे पर खड़ी होगी, वहां कमरे में आध्या उसी म्यूजिक पर डांस करने लगेगी, जिस पर वह अपनी मां के साथ डांस किया करती थी. अनुपमा को कुछ अजीब लगेगा. वह मेघा से इस म्यूजिक के बारे में पूछेगी तो वह कहेगी कि पीछे वाले घर से आवाज आ रही है.

अनुपमा को खटकेगी बातें

वहीं, अनुपमा को बार-बार महसूस होगा कि उसकी आध्या उसके आस-पास ही है. ऐसे में अनुपमा और जानने की कोशिश करने लगेगी, लेकिन मेघा उसे और भी जवाब देने की बजाय जल्दबाजी में उसे पैसे देगा और दरवाजा बंद कर देगी. इसके बाद अनुपमा लौट आएगी, लेकिन उसका दिमाग अब भी वहीं अटका हुआ होगा. वह सोचेगी कि मेघा के घर में कुछ तो जरूर ऐसा है जो उसकी बेटी से जुड़ा है. वह आश्रम आकर नंदिता को सारी बातें बताएगी और हर बात को एक दूसरे से जोड़ने लगेगी.

पाखी और तोषू का दिखेगा कॉमिक सीन

दूसरी ओर मेघा इस बात को सोच-सोचकर परेशान होगी कि पता नहीं क्यों उसकी बेटी इतनी खुश रहने लगी है. एक वक्त था कि वह इतनी मायूस रहती थी. उधर, शाह परिवार में पाखी और तोषू का मजेदार सीन देखने को मिलेगा. दोनों आपस में बैठकर सोचेंगे कि दोनों इतने अमीर हो गए हैं कि उन्हें नजर लग गई है. इसीलिए आज कल उनकी लाइफ में सब खराब होता जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection Day 10: दूसरे शनिवार 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़