Anupamaa 9 September Episode: अनुपमा और अनुज से आध्या ने कर दी ऐसी मांग, पाखी के कारण फिर हुआ हंगामा

Anupamaa 9 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के आश्रम में सभी गणपति पूजा की तैयारी करेंगे. ऐसे में आशा भवन का माहौल बहुत खुशनुमा बना होगा. हालांकि, इस बीच पाखी फिर कुछ ऐसा कर देगी कि हर किसी का चेहरा उतर जाएगा. वहीं, आध्या की मां भी सबको हैरान कर देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2024, 06:00 PM IST
    • आध्या करेगी इस बात की मांग
    • अनुपमा को फटकारेगी डॉली
Anupamaa 9 September Episode: अनुपमा और अनुज से आध्या ने कर दी ऐसी मांग, पाखी के कारण फिर हुआ हंगामा

Anupamaa 9 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में लगातार काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में सफल रहे हैं. वहीं, अब सोमवार के एपिसोड में भी काफी ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं. आज के एपिसोड की शुरुआत होगी आशा भवन से, जहां किंजल और सारे बच्चे मिलकर गणपति पूजा की तैयारी कर रहे होंगे. तभी लीला बी भी यहां पहुंच जाएंगी. इस पल में सभी एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं, लेकिन वहीं हर किसी के मन में इस बात का भी डर बना हुआ है कि कहीं तोषू वहां आकर कोई नया तमाशा न शुरू कर दे.

आध्या को भड़काएगी पाखी

9 सितंबर, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि पूजा के समय किंजल कुछ सामान लाने के लिए आध्या को शाह निवास भेजेगी, आध्या को देखकर पाखी उसके साथ बहुत बर्ताव करेगी. पाखी इस दौरान फिर से आध्या को उसकी मां के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी. हालांकि, इस बार आध्या समझ चुकी है कि उसकी मां बिल्कुल ठीक है, बल्क बुरे वो लोग हैं जो उसकी मां को गलत दिखाने की कोशिश करते हैं. ऐसे में आध्या, पाखी को जवाब देकर वहां से चली जाएगी.

मीनू भी देगी पाखी को करारा जवाब

आध्या के बाद मीनू शाह निवास पहुंचेगी. यहां पाखी अब मीनू को सागर से मिलने के लिए घेरने की कोशिश करेगी. हालांकि, मीनू भी पाखी को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर देगी. पाखी बार-बार अपनी बेइज्जती होने से चिढ़ जाएगी, वह सोचेगी कि उसके पापा के जाते ही सबके पंख निकलने लगे है. इसके बाद वह खिसिया कर मीनू और सागर की फोटो तोषू को भेज देगी.

डॉली करेगी अनुपमा के आश्रम में हंगामा

दूसरी ओर आशा भवन में गणेश पूजा शुरू होगी. यहां तोषू, सागर और मीनू की तस्वीर डॉली को भेज देगा. डॉली फोटो देख गुस्से लाल हो जाएगी और तमतमाती हुई आश्रम में चल रही पूजा में पहुंच जाएगी. यहां आकर वह अनुपमा पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगी. वह अनुपमा को खरी-खोटी सुनाते हुए कहेगी कि मीनू ने तुम्हें अपनी मां से भी ऊपर रखा, लेकिन तुमने साबित कर दिया कि मामी कभी मां बन ही नहीं सकती. वहीं, सभी लोग यहां अनुपमा को समझाएंगे कि शायद किसी ने उसके कान भर दिए हैं.

मीनू को शाह निवास ले जाएगी डॉली

इस पूरे हंगामे के बारे डॉली, मीनू को खींचते हुए अपने साथ शाह निवास ले जाएगी. वह उससे कहेगी कि उसको सागर और उसके बारे में सब पता चल गया है. मीनू उसे समझाते हुए कहेगी कि उन लोगों से दूर रहिए जो नमक-मिर्च लगाकर सच बताते हैं.

अनुज से शादी के लिए तैयार नहीं होगी अनुपमा

उधर, आशा भवन में पूजा के बाद अनुज और अनुपमा सभी को प्रसाद देंगे. इस दौरान आध्या अपने मम्मी-पापा का हाथ मांगकर कहेगी कि वो उनसे कुछ मांगना चाहती है. आध्या कहेगी कि वो चाहती है कि वो दोनों फिर से शादी करके एक हो जाएं. वह कहेगी कि उसे अपनी गलती का एहसास हो चुका है. उसने देखा है कि उसके पापा सिर्फ अनुपमा के साथ ही खुश रह पाते हैं. ऐसे में अनुज शादी के लिए राजी हो जाएगा, हालांकि, अनुपमा अभी हांमी नहीं भरेगी. क्योंकि इन दिनों उसने कई बार अनुज का इरादा बदलते हुए देखा है, लेकिन इस बार अनुज अपनी लाडली आध्या के सिर पर हाथ रखकर कसम खाता है.

ये भी पढ़ें- Jayam Ravi Divorce: ऐश्वर्या राय के को-एक्टर का टूटा घर, शादी के 15 साल बाद लिया तलाक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़