'अनुपमा' उर्फ रुपाली गांगुली की इन ग्लैमरस अदाओं पर फिदा हुए फैंस, खूब वायरल हो रही है फोटो

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बनाया ही है. अब लोग उनकी खूहसूरती और दिलकश अदाओं के भी दीवाना हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 05:00 PM IST
  • रुपाली गांगुली ने अनुपमा के रूप में खूब प्यार बटोरा है
  • अब रुपाली का ग्लैमरस अंदाज काफी वायरल हो रहा है
'अनुपमा' उर्फ रुपाली गांगुली की इन ग्लैमरस अदाओं पर फिदा हुए फैंस, खूब वायरल हो रही है फोटो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की स्टार कास्ट ने भी तारीफें हासिल की है. दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. अपने इस शो लेकर रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं रुपाली

रुपाली अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज उनके साथ पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो अब काफी वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शो में बेशक रुपाली को साड़ी, बिंदी और लंबी चोटी के साथ सादे लिबास में देखा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस हैं.

रुपाली के लुक्स पर फिदा हुए फैंस

रुपाली ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. इसमें उन्होंने फ्लॉवर प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई है. जबकि उनके सॉफ्ट कर्ली बालों पर फैंस का दिल आ गया है. हल्के मेकअप में भी रुपाली बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. यहां वह एक दिवार से सटकर पोज दे रही हैं.

खूब पसंद कर रहे हैं फैंस

अब रुपाली की इस तस्वीर को भी काफी पसंद किया जा रहा है. रुपाली ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आपकी जिंदगी आपकी नहीं है... अगर आप हमेशा यही चिंता करते रहते हैं कि लोग क्या सोचेंगे!! हैप्पी वीकेंड'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली की इस तस्वीर पर अब यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वहीं, फैंस ने उनके इस रूप को खूब प्यार दिया है.

ये भी पढ़ें- इसलिए करीना कपूर खान को लेकर मचा हंगामा, लोगों ने की एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़