ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं 'अनुपमा', देसी लुक में बनाया दीवाना

रुपाली गांगुली ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया है. इन दिनों वह 'अनुपमा' के रूप में खूब प्यार बटोर रही हैं. इसी बीच अब रुपाली अपने लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2022, 05:01 PM IST
  • रुपाली गांगुली ने देसी अवतार में दिल जीत लिया है
  • रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं 'अनुपमा', देसी लुक में बनाया दीवाना

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. पिछले कुछ समय में उन्होंने 'अनुपमा' (Anupamaa) के रूप में घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है. ऐसे में असल जिंदगी में उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

रुपाली ने शेयर किया लेटेस्ट लुक

रुपाली अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी इंस्टा पोस्ट में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से रुपाली ने फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इस बार वह ब्लैक कलर के लहंगे में कहर ढा रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रुपाली

इन फोटो में रुपाली को फ्रिल वाला ब्लैक लहंगा पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने डार्क ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया है. उन्होंने इसके साथ गोल्डन कलर का नेकपीस और ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं.

'अनुपमा' बनकर जीता दिल

रुपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी शो 'अनुपमा' में देखा जा रहा है. इस शो को शुरुआत से ही दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. शो में आने वाले हर ट्वीस्ट के साथ दर्शकों की उत्सुकता भी इसके लिए बढ़ने लगती है.

ये भी पढ़ें- Jalsa Trailer: विद्या बालन और शेफाली शाह क्या बाहर ला पाएंगी ये सच? ट्रेलर ने बढ़ाई उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़