Anupamaa: पारस कलनावत ने मेकर्स का किया पर्दाफाश, बताई अचानक शो छोड़ने की असली वजह

पारस कलनावत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शो के इस बदलाव को मैं बहुत पॉजिटिव तरीके से ले रहा हूं. ये मेरा फैसला था. मैंने 'झलक दिखला जा' साइन किया और 'अनुपमा' को विदा कहा. शो के मेकर्स को मैंने पहले ही बता दिया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 01:10 PM IST
  • 'अनुपमा' में नहीं दिख रही थी ग्रोथ
  • जो सही लगा पारस ने वही किया
Anupamaa: पारस कलनावत ने मेकर्स का किया पर्दाफाश, बताई अचानक शो छोड़ने की असली वजह

नई दिल्ली: टीवी पर 'अनुपमा' (Anupamaa) शो पर खुलकर प्यार लुटाने वाले स्टार कास्ट के नए बदलाव से बेहद दुखी हैं. दरअसल शो के मेकर्स ने पारस कलनावत (Paras Kalnawat) यानी 'अनुपमा' के बेटे समर को शो से बाहर कर दिया है. उनका इस तरह से कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट करना फैंस को बहुत खल रहा है. ऐसे में पारस ने टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा अपना दर्द बयां किया है.

पारस हैं बेहद बेफिक्र

पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'इस बदलाव को मैं बहुत पॉजिटिव तरीके से ले रहा हूं. ये मेरा फैसला था. मैंने 'झलक दिखला जा' साइन किया और 'अनुपमा' को विदा कहा. स्टार प्लस, कलर्स को अपना कॉम्पिटिटर मानता है यही वजह है कि मुझे शो से बाहर किया गया. 'अनुपमा' के साथ एक साल से भी ज्यादा के समय में मैं कुछ खास नहीं कर पाया.

बैकग्राउंड में खड़े रहना

पारस ने ये भी बताया कि 'वो काफी समय से 'अनुपमा' में अपने कैरेक्टर की ग्रोथ की मांग कर रहे थे. 18 पेज लंबे सीन में भी उनके सिर्फ रिएक्शन होते थे. जब मेरे मन मुताबिक काम नहीं हुआ तो मैंने रिएलिटी शो ज्वाइन कर लिया. अगर मेकर्स अपने शो के बारे में सोचते हैं तो मैं भी अपने बारे में सोच सकता हूं.'

पोस्ट में लिखा दर्द

उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर सबको धन्यवाद कहा और बताया कि 'ये शो छोड़ना मेरे लिए आसान नहीं था. आपने मुझपर जितना प्यार लुटाया है. उम्मीद करता हूं की नए समर को भी उतना ही प्यार देंगे.' मैं काफी हैरान हूं कि 'साथ निभाना साथिया' की जिया मनेक के साथ जैसा बर्ताव किया गया वैसा ही मेरे साथ किया है. बता दें कि जिया मनेक 'साथ मिभाना साथिया' में बतौर गोपी का किरदार निभा रही थीं. जब उन्होंने किसी दूसरे शो को ज्वाइन किया तो उन्हें 'साथ निभाना साथिया' से बाहर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती बॉलीवुड फिल्मों पर अनुराग कश्यप का तंज, अंग्रेजी बोलने वालों पर तीखा वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़