Anupamaa Spoiler: माया का सच जानेगा अनुज या हो जाएगा अनुपमा से हमेशा के लिए दूर

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ अनुज स्टारर शो 'अनुपमा' में माया लगातार अपनी चाल चल रही है. दर्शकों अंदाजा लगा रहे हैं कि मेकर्स जल्द ही ये जोड़ी भी तोड़ देंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 03:26 PM IST
  • माया ने फिर रची साजिश
  • अनुपमा-अनुज होंगे दूर
Anupamaa Spoiler: माया का सच जानेगा अनुज या हो जाएगा अनुपमा से हमेशा के लिए दूर

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' इन दिनों छाया हुआ है. मेकर्स 'अनुपमा' की नंबर वन बनाए रखने के लिए नए-नए ट्रैक ला रहे हैं. इन दिनों 'अनुपमा' में अनुज और उसकी बढ़ती दूरियां दिखाई जा रही हैं. वहीं माया भी अपनी साजिशें रच रही है. अनुज और अनुपमा के बीच आई इन दूरियों को लेकर सब सोच रहे हैं कि वनराज कि तरह अनुज से भी अनुपमा दूर हो जाएगी.

अनुपमा से छूटेगा अनुज का साथ!

'अनुपमा' में अनुज और अनुपमा की बढ़ती दूरियों को लेकर दर्शकों परेशान है. ऐसे में मेकर्स से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस बात का कोई पता नहीं है कि ट्रैक कितनी आगे तक जाएगा, लेकिन ये शायद ज्यादा दिनों तक न चले. ट्रैक को लेकर मेकर्स का कोई लंबा प्लान नहीं है. अगर फैंस को यह ट्रैक पसंद नहीं आया तो इसे जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा.

माया के बॉयफ्रेंड की होगी एंट्री 

रिपोर्ट के मुताबिक शो में जल्द ही माया के बॉयफ्रेंड की एंट्री होने वाली है. वहीं अनुपमा अपनी शादीशुदा जिंदगी और अनुज को बचाने के लिए हर कोशिश करेगी. बता दें कि 'अनुपमा' में माया के एक्स-बॉयफ्रेंड संपत आएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

ऐसे में शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह माया का असली चेहरा सामने ला भी पाता है या नहीं.

'अनुपमा' को वापस पाना चाहता है वनराज!

'अनुपमा' के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते है कि वनराज अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगा. वह अनुपमा को बताएगा कि उसे पुराने दिन जिंदगी में वापिस चाहिए, लेकिन अनुपमा उसका मुंह बंद कर देती है और उसे खूब खरी खोटी सुनाती है.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़