Anupamaa Upcoming Twist: आध्या के लिए अंकुश और बरखा से मिलेगी अनुपमा, आशा भवन को हटाने के लिए वनराज ने बनाया प्लान

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अनुपमा आध्या का पता लगाने के लिए अंकुश और बरखा से मिलने जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 07:31 PM IST
  • आशा भवन हटाने के लिए वनराज ने किया ये काम
  • आध्या का पता लगाने के लिए अनुपमा ने कमर कसी
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या के लिए अंकुश और बरखा से मिलेगी अनुपमा, आशा भवन को हटाने के लिए वनराज ने बनाया प्लान

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बरखा और अंकुश से मिलने जायेगी. अनुपमा को बताया है कि आध्या अब इस दुनिया में नहीं रही है. ये बात सुनते ही अनुपमा हैरान हो जाती है, लेकिन अनुपमा इस बात पर यकीन नहीं करती है. अनुपमा ने अनुज से सवाल किया कि ये बात किसने बताई है, अनुज ने बताया है कि उसे ये बात अंकुश ने बताई है. अनुपमा हैरान इसलिए होती है क्योंकि अंकुश से बात करती की थी अंकुश ने उसे बताया था कि आध्या हॉस्टल में है. 

बरखा से मिलेगी अनुपमा
अनुपमा अनुज के द्वारा बताए गए इस सच का पता लगाने के लिए निकल जाएगी. अनुपमा आध्या के बारे में पता लगाने के लिए अंकुश और बरखा के पास जाएगी. अनुपमा, बरखा और अंकुश के पास जाएगी वह लोग पार्टी कर रहे होंगे. अनुपमा को देख दोनों हैरान हो जाएंगे. अंकुश नशे में धुत रहेगा. अनुपमा जय श्री कृष्णा बोलेगी. अनुपमा को देखते ही अकुंश का सारा नशा उतर जाएगा. अनुपमा आध्या के बारे में सवाल करेगी लेकिन वह उसे आध्या के बारे में कुछ नहीं बताएंगे. 

सागर और मिनाक्षी के बीच होगी प्यार की नोकझोंक 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मिनाक्षी और सागर के बीच लव स्टोरी दिखाई जाएगी. जब मिनाक्षी इंटर्नशिप के लिए जाएगी तब उसकी मुलाकात सागर से होगी. सागर मिनाक्षी को लिफ्ट देगा. सागर मिनाक्षी को अदरक वाली चाय पिलाएगा. सागर मिनाक्षी को अपनी बातों से इंप्रेस करेगा. 

वनराज रचेगा साजिश 
वनराज अनुपमा के आशा भवन को हटाने के लिए साजिश रच रहा है. प्रॉपर्टी के मालिक से वह डील करता है जल्द से जल्द वह आशा भवन को यहां से हटाना चाहता है. अनुपमा के लिए मन में भरे नफरत की वजह से वनराज आशा भवन को हटाना चाहता है.  

ये भी पढ़ें- Vedaa Trailer out: फैंस का इंतजार हुआ खत्म! धर्म की रक्षा और चक्रव्यूह तोड़ने आ रहे John Abraham और Sharvari

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़