Anupamaa Upcoming Twist: आध्या का इस्तेमाल करेगी श्रुति, अनुज-अनुपमा को करेगी हमेशा के लिए दूर

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. श्रुति आध्या की नफरत का इस्तेमाल कर अनुज और अनुपमा को अलग करेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2024, 01:42 PM IST
  • आध्या करेगी श्रुति का इस्तेमाल
  • क्या अनुज-अनुपमा होंगे दूर ?
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या का इस्तेमाल करेगी श्रुति, अनुज-अनुपमा को करेगी हमेशा के लिए दूर

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुज श्रुति से रिंग नहीं पहनता है बल्कि अनुपमा को पास जाता है. अनुज की इस हरकत को देख आध्या गुस्सा हो जाती है. अनुज श्रुति से शादी कर रहा है. लेकिन वह अनुपमा से प्यार करता है. आध्या अनुपमा से नफरत करती है. वह किसी भी कीमत पर अनुपमा को अपनी लाइफ में नहीं चाहती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

बंद हो जाएगा रेस्टोरेंट 
अनुज अनुपमा से प्यार करता है लेकिन वह बेटी की वजह से श्रुति से शादी कर रहा है. वह दिन-रात अनुपमा के बारे में सोचता रहता है. अनुज परेशान होता है यशदीप का रेस्टोरेंट बंद होने वाला है अनुपमा यहीं काम करती है. ऐसे में अनुज ने यशदीप की मदद करने का फैसला लिया.  आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीपका रेस्तरां बंद हो जाएगा वहीं अनुपमा को चोट लग जाएगी. वहीं श्रुति को जब पता चलता है कि अनुज यशदीप की मदद करने के लिए रेस्टोरेंट खरीदने वाला है ताकि अनुपमा की नौकरी बची रहे, अनुपमा वापस इंडिया न जाए. 

आध्या का यूज करेगी श्रुति 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुज से बोलेगी कि उसे अच्छा नहीं लगता है जब अनुपमा बीच में आती है. वह रोती है बोलेगी कि वह हमेशा के लिए उनकी लाइफ से चली जाएगी. श्रुति ये सब ऐसा जानकर बोलती है कि क्योंकि उसे पता होता है कि आध्यान उनकी बात सुन रही है. आध्या आएगी अनुज से वादा लेगी कि वह यशदीप के रेस्टोरेंट को बचाने की कोशिश न करें. 

अनुपमा के लिए नफरत होगी कम 
श्रुति अब आध्या का यूज करेगी. वह चाहती है कि अनुज अनुपमा से दूर रहे. श्रुति अनुपमा के लिए आध्या की नफरत का इस्तेमाल करेगी. आने वाले एपिसोड में कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. देखना होगा कि क्या श्रुति आध्या की नफरत का इस्तेमाल कर अनुज और अनुपमा को हमेशा के लिए अलग कर देगी. 

ये भी पढ़ें- जब सतीश कौशिक को आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल, जानिए किस वजह से टूट गए थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़