अनुष्का सेन के लेटेस्ट फोटोशूट ने फिर खींचा ध्यान, क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

अनुष्का सेन (Anushka Sen) सोशल मीडिया लवर हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर अनुष्का ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 05:17 PM IST
  • अनुष्का सेन ने दिखाईं दिखाईं अदाएं
  • एक्ट्रेस ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
अनुष्का सेन के लेटेस्ट फोटोशूट ने फिर खींचा ध्यान, क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने 20 साल की उम्र में इडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. बतौर चाइल्स एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. 

सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का 

वहीं, दूसरी ओर अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर अनुष्का ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं. 

अनुष्का ने दिए सिजलिंग पोज

फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

इसके साथ अनु्ष्का ने मैचिंग चश्मा लगाया हुआ है. यहां वह अपनी कार के पास खड़ी होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं. 

कोरियन फिल्मों में नजर आएंगी अनुष्का

लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अनुष्का सेन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- 'ये क्यों हुआ?'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़