इरफान खान के बेटे बाबिल की फिल्म 'कला' में अनुष्का शर्मा के कैमियो ने खींचा ध्यान, देखें वीडियो

Anushka Sharma: इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan) की फिल्म कला में अनुष्का शर्मा कै कैमियों से फैंस को हैरान कर दिया है. फैंस को अनुष्का का कैमियो काफी पसंद आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 05:23 PM IST
  • अनुष्का शर्मा ने फैंस का खींचा ध्यान
  • अनुष्का ने 'कला' में किया कैमियो कला

ट्रेंडिंग तस्वीरें

इरफान खान के बेटे बाबिल की फिल्म 'कला' में अनुष्का शर्मा के कैमियो ने खींचा ध्यान, देखें वीडियो

नई दिल्ली: Anushka Sharma Cameo In Qala: इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan) की डेब्यू फिल्म कला ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं. साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. बाबिल से ज्यादा इंटरनेट पर अनुष्का शर्मा के कैमियो ने फैंस का ध्यान खींचा है. साइकोलॉजिकल ड्रामा कला फिल्म में बाबिल के साथ तृप्ति लीड रोल में हैं. 

फैंस को मिला सरप्राइज 

अनुष्का शर्मा ने लगभग चार साल बाद पर्दे पर वापसी की है. लंबे समय बाद अनुष्का को स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं. सोशल मीडिया फिल्म कला का एक क्लिप वायरल हो रहा है. जिसमें अनुष्का का कैमियो नजर आ रहा है. कैमियो में अनुष्का शर्मा साड़ी पहन डांस करते हुए नजर आ रही हैं. अनुष्का के फैंस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं. 

1940 के दशक की एक्ट्रेस के रोल में नजर आईं अनुष्का 
घोड़े पर सवार गाने पर अनुष्का शर्मा 1940 के दशक की एक्ट्रेस के किरदार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस साड़ी पहने लिप-सिंकिंग करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस जमकर अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं. 

'चकदा एक्सप्रेस' में आएंगी नजर 
अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं. 'चकदा एक्सप्रेस' महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. अनुष्का शर्मा पर्दे पर झूलन गोस्वामी के करिदार में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Photo: कृति सेनन के बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें 10 डिफरेंट लुक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़