साउथम्पटन में इस चीज से काफी परेशान हुईं अनुष्का शर्मा, इंस्टा स्टोरी शेयर कर जताई नराजगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली  (Virat Kohli) के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए इंग्लैंड में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2021, 02:16 PM IST
  • अनुष्का शर्मा हुईं बारिश से परेशान
  • बोलीं- Rain Rain Go Away
साउथम्पटन में इस चीज से काफी परेशान हुईं अनुष्का शर्मा, इंस्टा स्टोरी शेयर कर जताई नराजगी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली  (Virat Kohli) और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों  विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए इंग्लैंड में हैं. विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से हो रहा है. लेकिन बारिश ने मैच का सारा मजा किरकिरा कर दिया है. बारिश के कारण पहले दिन टॉस नहीं हो सका. 

इन दिनों पति विराट संग इंग्लैंड में हैं अनुष्‍का 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) साउथम्पटन (Southampton) में मूसलाधार बारिश के कारण काफी परेशान हैं. अनुष्का पहले चाय का मजा लेती दिखीं, लेकिन फिर वह बारिश से परेशान होकर कहने लगती हैं रेन-रेन गो अवे. अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- कभी बेहद ग्लैमरस दिखती थीं 'भाभी जी घर पर हैं' की अम्माजी, बहुत दर्दनाक है वजन बढ़ने की कहानी

अनुष्‍का शर्मा हुईं बारिश से परेशान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर लिखा, 'रेन, रेन गो अवे! कम अगेन ऑफ्टर 5 डेज.' इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में भारतीय टीम की ग्रुप फोटो भी शेयर की है.

इस तस्वीर में टीम के खिलाड़ियों के साथ हेड कोच रवि शास्त्री भी हैं. बता दें कि अनुष्का ने बारिश को 5 दिन बाद आने को इसलिए कहा, क्योंकि टेस्ट मैच 5 दिन बाद खत्म हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बहन जाह्नवी कपूर को दे रही हैं कड़ी टक्कर

इन तस्वीरों में वह शर्ट के साथ जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहनी नजर आ रही हैं. बता दें कि अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़