AP Dhillon Hospitalised: हादसे का शिकार हुए पंजाबी सिंगर AP Dhillon, अस्पताल में भर्ती, सामने आई दिल तोड़ने वाली तस्वीर

AP Dhillon Hospitalised: एपी ढिल्लन अस्पताल में भर्ती हैं. सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके फैंस को ये दुखद खबर खुद दी है. इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी परेशान और चिंतित हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 04:04 PM IST
  • एपी ढिल्लन का हुआ एक्सीडेंट
  • यंगस्टर्स के बीच मशहूर हैं सिंगर
AP Dhillon Hospitalised: हादसे का शिकार हुए पंजाबी सिंगर AP Dhillon, अस्पताल में भर्ती, सामने आई दिल तोड़ने वाली तस्वीर

नई दिल्ली: AP Dhillon Hospitalised: मशहूर सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है. सिंगर को गंभीर चोटें लगी हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद यह जानकारी फैंस के साथ साझा की है. सिंगर के चाहने वाले उन्हें यूं तकलीफ में देख परेशान हैं और एपी ढिल्लन की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं. वहीं सभी यह भी जनने की कोशिश में लगे हैं कि उनके साथ ये हादसा कैसे हुआ.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की तस्वीर

एपी ढिल्लन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर जख्मी हालत में नजर आ रहे हैं. हालांकि, सिंगर को इतनी गंभीर चोट कैसे आईं, इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है. उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए सिर्फ इतनी जानकारी दी है कि इंटरनेशनल टूर के दौरान उन्हें गंभीर चोट आई है. इसकी वजह से लॉस एंजिल्स में उनका कॉन्सर्ट कैंसिल हो गया है.

एपी ढिल्लन ने फैंस से कहा सॉरी

एपी ढिल्लन ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'कैलिफोर्निया में अपने चाहने वालों के साथ यह खबर शेयर करते हुए मुझे दुख हो रहा है, कि लॉस एंजिल्स में मेरे शो पोस्टपोन किए जा रहे हैं, क्योंकि टूर के दौरान मैं अचानक घायल हो गया हूं'.

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं फिलहाल ठीक हूं और जल्द ही पूरी तरह से रिकवर हो जाऊंगा, पर मैं इस समय परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा. इसके लिए मैं आपसे मांफी मांगता हूं.'

जल्द लौटेंगे सिंगर

अपनी पोस्ट में एपी ने कुछ ही हफ्तों के अंदर फैंस से मिलने का वादा भी किया है. उन्होंने कहा कि आपके टिकट्स नए शेड्यूल किए गए शोज के लिए वैलिड रहेंगे. बता दें कि एपी ढिल्लन के प्रति युवा फैंस में काफी क्रेज देखा जाता है. उनके गानों के लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. सिंगर की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है.

ये भी पढ़ें- New Tv Show: टीवी की दुनिया में होगा ये बढ़ा धमाका, 'अनुपमा' को टक्कर देंगी ये नई कहानियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़