Arjun Kapoor: हीरो से विलेन बने अर्जुन कपूर ने रोहित शेट्टी का जताया आभार, सिंघम अगेन में दिखेगा खूंखार अंदाज

Arjun Kapoor as Villain: अर्जुन कपूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में विलेन का रोल निभाने वाले हैं. अपने रोल को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने फिल्म में मौका देने के लिए रोहित शेट्टी का आभार जताया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 21, 2024, 05:39 PM IST
    • हीरो से ज्यादा विलेन बनकर खुश हैं अर्जुन कपूर
    • फिल्मों में एक्टिंग को लेकर शेयर की मन की बात
Arjun Kapoor: हीरो से विलेन बने अर्जुन कपूर ने रोहित शेट्टी का जताया आभार, सिंघम अगेन में दिखेगा खूंखार अंदाज

नई दिल्ली: Arjun Kapoor as Villain: अर्जुन कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं. खुद एक्टर ने फिल्म का एक पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए जानकारी दी थी. इसी बीच उन्होंने हीरो से विलेन का रोल करने पर कई सारी बातें कही हैं. आइए जानते हैं विलेन का किरदार निभाने पर क्या कुछ बोले अर्जुन कपूर?

अपने किरदार के साथ करते रहते हैं एक्सपेरिमेंट 

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के वो डायरेक्टर जिनके साथ काम करने का सपना हर किसी स्टार का होता है. अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी के साथ फिल्म 'सिंघम अगेन' के लिए साथ आने वाले हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर लीड एक्टर से विलेन के अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. अर्जुन ने कहा है कि जो डायरेक्टर को लगता है कि उनके लिए सही है, ऐसे किसी भी रोल से उन्हें कोई परहेज नहीं. उनका कहना है कि ये सिनेमा से उनका प्यार है और यही वजह है कि वो अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

एक्टर बनने की नहीं थी प्लानिंग 

अर्जुन ने बातचीत में आगे कहा, 'मैंने कभी एक्टर बनने के बारे में सोचा नहीं था, लेकिन मुझे फिल्मों से प्यार हो गया क्योंकि मैंने बहुत फिल्में देखीं. हमारे देश के लोगों का मनोरंजन करने के लिए इस इंडस्ट्री में लोग समर्पित और भावुक हैं. ये देखकर खुशी हुई कि मेरे करीबी और प्रिय लोग अपने काम के माध्यम से लोगों के बीच खुशियां फैलाना चाहते हैं.' उन्होंने ये भी बताया कि जब मैं एक्टिंग के बारे में जानना चाहता था तो मैं सिर्फ अभिनय करना और कैमरे का सामना करना चाहता था. मैं कभी भी इस बात पर फोकस नहीं था कि मुझे स्क्रीन पर किस रोल के लिए चुना गया है. मैं वही जुनून और खुशी महसूस करना चाहता था जो मैंने एक्टर्स को शॉट देते समय देखा था.

'अब मैं एक एंटी-हीरो की भूमिका निभा रहा हूं'

अर्जुन कपूर का मानना है कि वो बहुत आभारी महसूस करते हैं कि उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिलता है. इसलिए वो कभी भी इंसेक्योर एक्टर नहीं रहे हैं. एक्टर ने हीरो के रोल पर बात करते हुए कहा, मैंने फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है, मैं अपने समय में फिल्म 'गुंडे' में दो हीरो वाली फिल्म करने वाला पहला व्यक्ति था, फिल्म 'मुबारकां' में कई एक्टर्स के साथ काम करने वाला पहला, फिल्म 'की एंड का' में करीना कपूर खान के हाउस हसबैंड हीरो का किरदार निभाने के लिए चुना गया था और अब मैं एक एंटी-हीरो की भूमिका निभा रहा हूं.'

ये भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award 2024: शाहरुख खान बेस्ट एक्टर तो बॉबी देओल-विक्रांत मैसी ने भी मारी बाजी, यहां देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़