Malaika Arora के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने लुटाया प्यार, रोमांटिक अंदाज में किया विश

23 अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा का जन्मदिन है. इस मौके पर अर्जुन कपूर ने एक रोमांटिक फोटो शेयर कर खास अंदाज में एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 11:00 AM IST
  • अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा को बर्थडे विश किया है
  • रोमांटिक फोटो शेयर कर एक्टर ने ये कहा
Malaika Arora के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने लुटाया प्यार, रोमांटिक अंदाज में किया विश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 23 अक्टूबर को 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर देश और दुनिया में रहने वाले मलाइका के फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी एक रोमांटिक फोटो शेयर कर मलाइका को बर्थडे विश किया है.

अपने पोस्ट में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में देख सकते हैं कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को किस कर रही हैं. 

अर्जुन ने मलाइका के साथ डेट नाइट की फोटो शेयर की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन ने मलाइका के साथ डेट नाइट की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बेहद खास नोट लिखा है. उन्होंने कहा, 'आज या फिर किसी और दिन तुम मुस्कुराती रहो. उम्मीद है तुम्हारे लिए यह साल काफी सारी खुशियां लेकर आएंगी.' अर्जुन के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस मलाइका ने भी कमेंट किया है. मलाइका ने कमेंट में लिखा,'तस्वीर में देख सकते हैं कि मैं चेहरे पर मुस्कान लाने में सफल रही हूं.'

ये भी पढ़ें- अब टीना दत्ता ने ओपन जैकेट में कराया बोल्ड फोटोशूट, तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज

करीना ने मलाइका और अर्जुन कपूर से की ये मांग
वहीं, इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए मलाइका अरोड़ा की सबसे अच्छी दोस्त करीना ने कहा कि इस फोटो के लिए मैं क्रेडिट चाहती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मलाइका की इस तस्वीर पर दीया मिर्जा, बिपाश बसु समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इमोजी शेयर कर प्यार जताया है.

मलाइका और अर्जुन ने कबूल किया है रिश्ता
मलाइका और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीच-बीच में मीडिया के हवाले से इस तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. कई बार मलाइका और अर्जुन कपूर एक साथ स्पॉट भी किए गए हैं. इसके अलावा, दोनों कलाकारों ने खुलकर अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर कबूल किया है.  

ये भी पढ़ें- Happy birthday Prabhas: 42 साल के हुए 'बाहुबली' प्रभाष, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़