Arjun Malaika Date: अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का नहीं टूटा रिश्ता, लंच डेट पर स्पॉट हुआ कपल

Arjun Malaika Date: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरों  ने फैंस को परेशान कर रखा था. लेकिन हाल में ही कपल साथ स्पॉट किए गए हैं. दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 27, 2023, 06:29 PM IST
  • अर्जुन-मलाइका दिखे एक साथ
  • वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस
Arjun Malaika Date: अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का नहीं टूटा रिश्ता, लंच डेट पर स्पॉट हुआ कपल

नई दिल्ली: Arjun Malaika Date: बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से ब्रेकअप को लेकर लाइम लाइट में हैं. लगातार खबरें आ रही थीं कि कपल 6 साल की डेटिंग के बाद एक-दूसरे से अलग हो गया है. लेकिन अब दोनों की एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

साथ स्पॉट हुए अर्जुन-मलाइका

हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को मुंबई की बारिश के बीच एकसाथ पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया हैं. इस दौरान अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट के साथ ट्राउजर और हेड बैंड पहने हुए स्पॉर्टी लुक में नजर आए तो वहीं मलाइका व्हाइट टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में काफी ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं. वीडियो में ये कपल घर से निकलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर अब दोनों के फैंस के मायूस चहरे खिल उठे हैं.

अर्जुन के कमेंट ने खींचा था ध्यान

मलाइका अरोड़ा के पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने कमेंट ने सबका ध्यान खींचा. एक्टर ने लिखा, 'ये असली स्टार है तुम्हारी जिंदगी का. हैंडसम लड़का.' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी भी शेयर किया.

कुशा कपिला के साथ जुड़ रहा था नाम

बता दें कि मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर का नाम एक्ट्रेस और फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला के साथ जोड़ा जा रहा था, जिस पर कुशा ने रिएक्टर करते हुए एक पोस्ट की थी. कुशा ने इन अफवाहों का खंडन भी किया था. वहीं मलाइका के कपूर फैमली को अनफोलो करने पर इन खबरों ने और जोर पकड़ लिया था.

इसे भी पढ़ें: Salman Khan 35 Years: सलमान खान के फिल्मी करियर ने 35 साल पूरे किए, इस खास अंदाज में एक्टर ने मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़