मलाइका संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Arjun Kapoor ने हाथ में आईवी ड्रिप लगी फोटो शेयर की, फैंस को हुई टेंशन

Arjun Kapoor Photo: इन दिनों अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा संग अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर लाइम लाइट में हैं. इस बीच उन्होंने एक फोटो शेयर कर फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2024, 10:56 AM IST
  • अर्जुन कपूर ने की फोटो देख हैरान हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
मलाइका संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Arjun Kapoor ने हाथ में आईवी ड्रिप लगी फोटो शेयर की, फैंस को हुई टेंशन

नई दिल्ली:Arjun Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशिन में बन रही अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में विलेन के किरदार को लेकर लाइम लाइट में हैं. हाल ही में अर्जुन ने ऑस्ट्रिया के एक मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में कुछ टाइम स्पेंड किया था. वहीं एक्टर ने अब अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इस ट्रिप की एक ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस की टेंशन बढ़ गई है.

हाथ में आईवी ड्रिप लगी तस्वीर की शेयर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. शेयर की गई तस्वीरों की सीरीज में से एक में एक्टर के हाथ में आईवी ड्रिप लगी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान अर्जुन कपूर बिस्तर पर लेटे हुए हंसते भी दिख रहे हैं. इस फोटो की वजह से एक्टर की हेल्थ को लेकर फैंस परेशान हो गए हैं. वहीं फोटोज शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, "पिछली बार...."

एक्टर पूरी तरह से हैं स्वस्थ

बता दें कि इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन को आईवी ड्रिप किसी बीमारी की वजह से नहीं लगी है. यह एक विटामिन थेरेपी थी, जिसे एक्टर ने लिया था. ये विटामिन की हाई कंसनट्रेशन और मिनरलस को डायरेक्टली ब्लडस्ट्रीम में देने का प्रोसेस है.

फैंस हुए परेशान

वहीं अर्जुन कपूर के फैंस कमेंट सेक्शन में उनसे पूछ रहे हैं कि उन्हें क्या हुआ है. वहीं कई लोगों ने प्रार्थना की कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं. एक फैन ने लिखा- “जल्दी ठीक हो जाओ.” एक और ने लिखा, सर अपनी हेल्थ का ध्यान रखिए.” अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अजय देवगन-रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखने वाले हैं. फिल्म अगस्त 2024 में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें-  Neha Kakkar Birthday: नेहा कक्कड़ को मां नहीं देना चाहती थीं जन्म, 4 साल की उम्र से ही हाथों में थाम लिया था माइक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़