अशनूर कौर ने बालकनी में बिखेरे हुस्न के जलवे, सिर्फ 17 की उम्र में उड़ाए होश

एक्ट्रेस अशनूर कौर इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. कभी अपने शोज को लेकर, तो कभी अपने लुक्स के कारण वह चर्चा में ही रहती हैं. अब फिर से अशनूर ने अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2022, 08:59 PM IST
  • अशनूर कौर का नया लुक फिर से चर्चा में है
  • अशनूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
अशनूर कौर ने बालकनी में बिखेरे हुस्न के जलवे, सिर्फ 17 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने बहुत छोटी सी उम्र में ही इडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. लोगों को भी उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि, अशनूर भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं.

अशनूर ने शेयर किया नया लुक

अब फिर से अशनूर ने फैंस के साथ अपने लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ऑफ व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग का जॉगर पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashnoor Kaur (@ashnoorkaur)

यहां उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर बिखरा हुआ छोड़ा है. 

काफी बोल्ड लग रही हैं अशनूर

अशनूर को यहां बालकनी में खड़े हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस फोटोशूट के दौरान अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में अशनूर काफी बोल्ड दिख रही हैं. अब उनके फैंस के बीच यह लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है.

घर-घर में पहचान बना चुकी हैं अशनूर

गौरतलब है कि सिर्फ 17 साल की उम्र में अशनूर घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. टीवी शोज के अलावा वह कई फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें पिछली बार 'यार की महफिल' सॉन्ग में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ की बेटी की बोल्डनेस ने मचाया कोहराम, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़