रुबीना दिलैक संग रिलेशनशिप को अविनाश सचदेव ने कहा बचपन की नादानी, कही ये बड़ी बातें

अविनाश सचदेव इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कुछ समय से एक्टर बिग बॉस ओटीट 2 में दिख रहे थे. हालांकि, अब वह शो से बाहर आ गए हैं. इसी बीच उन्होंने रुबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर बात की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2023, 09:30 PM IST
  • अविनाश सचदेव ने किया रिश्ते का खुलासा
  • अविनाश सचदेव ने बताया बचपन का रिश्ता
रुबीना दिलैक संग रिलेशनशिप को अविनाश सचदेव ने कहा बचपन की नादानी, कही ये बड़ी बातें

नई दिल्ली: अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' से एलिमिनेट हो गए हैं. घर से बाहर आते ही वह मीडिया से खूब बातें कर रहे हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान अविनाश ने एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप को लेकर अविनाश ने कहा कि ये रिश्ता उनके बचपन की नादानी थी.

वो नादानी का रिश्ता था- अविनाश

अविनाश ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'जिस समय हम रिलेशनशिप में थे तब हम बच्चे थे. उस वक्त मैं 22 साल का था और रुबीना मुझसे 2 साल छोटी शायद, तो वह 20 साल की होंगी. वो बहुत अच्छा वक्त था. बहुत प्यारा सा दौर था. उस वक्त को पीछे मुड़कर देखेंगे तो बचपन के प्यार और अब के प्यार में अंतर महसूस होगा. वह नादान उम्र थी.'

हिरोइन के सामने एक हीरो था

अविनाश ने आगे कहा, 'हम दोनों ही इंडस्ट्री में शुरुआत ही कर रहे थे. मेरे सामने एक हीरोइन थी और उनके सामने हीरो था.' ब्रेकअप पर एक्टर ने कहा, 'ठीक है, हो जाती हैं ऐसी चीजें. वो एक अलग खूबसूरत वक्त था. ये लाइफ इश्योरेंस पॉलिसी थोड़ी ना है कि जीवन के साथ भी और जीवन के बाद भी रहेगा. मैं इसे ऐसे ही सूचता हूं उस रिश्ते की भी एक एक्सपायरी डेट थी.'

कई बार टूटा अविनाश का दिल

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक और अविनाश की मुलाकात 2008 में टीवी शो ':छोटी बहू' के सेट पर हुई थी. हालांकि, कुछ ही वक्त के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद अविनाश ने 2015 में एक्ट्रेस शालमली देसाई से शादी रचा ली, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा वक्त तक नहीं चला और 2017 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गया. अविनाश फिर पलक पुरसवानी के साथ रिलेशनशिप में आए, दोनों की सगाई तक हो गई थी. हालांकि, अविनाश का ये रिश्ता भी टूट गया.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सवि लेगी दुर्वा से रैगिंग का बदला, ईशान करेग तह तक जाने की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़