फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने उतारे कपड़े, सिर्फ 20 की उम्र दिखाई ऐसी बेबाकी

अवनीत कौर अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, हर दिन अवनीत की बोल्डनेस बढ़ती ही जा रही है. इस बार उनके लुक ने सारी हदें तोड़ दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 01:34 PM IST
  • अवनीत कौर की सिजलिंग अदाओं ने किया मदहोश
  • अवनीत आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने उतारे कपड़े, सिर्फ 20 की उम्र दिखाई ऐसी बेबाकी

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) का शायद अब परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. बहुत छोटी सी उम्र में ही वह इतनी फेमस हो चुकी हैं, आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. अवनीत वैसे, तो कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास पॉप्युलैरिटी तो सिर्फ उनके बोल्ड अवतार और फोटोशूट्स की वजह से मिली है. पूरी दुनिया के लोग अवनीत के स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से प्रभावित रहते हैं.

अवनीत के लुक ने उड़ाए होश

अवनीत देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. ऐसे में उन्हें लगातार कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं. वह एक्ट्रेस हर दिन अपने नए लुक के कारण भी चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से अवनीत ने फैंस के होश उड़ाते हुए हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें ही तोड़ दी हैं.

अवनीत ने सिर्फ चादर लपेटकर दिए पोज

अवनीत इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं. इस दौरान वह लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अब लेटेस्ट फोटो में अवनीत को समुद्र किनारे बैठे देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां वह सिर्फ एक चादर लपेटकर बैठी हैं. इस दौरान उनका बैक साइड नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा हुआ है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछले काफी वक्त से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. साई कबीर के निर्देशन फें बनी इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- डेब्यू से पहले ही बोल्ड हुईं जाह्नवी कपूर की बहन, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाई अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़