नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, ब्रालेट में फ्लॉट किया परफेक्ट फिगर

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 04:00 PM IST
  • बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं अवनीत कौर
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, ब्रालेट में फ्लॉट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 20 साल की उम्र में अवनीत इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. इन दिनों अवनीत अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत

वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. वह अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

अवनीत कौर ने फिर दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर को ग्रे कलर का जिम वियर पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. 

एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं लोग

इस लुक में अवनीत इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- ठगी मामले में नोरा का नाम आने से 'झलक दिखला जा' पर मंडराया संकट, आज से ही दस्तक देने जा रहा है डांस शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़