IMDb: आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' या कार्तिक आर्यन की फ्रेडी, रेटिंग में कौन सी फिल्म है आगे

IMDb Ratings of an action hero and freddy: कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म 'फ्रेडी' और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी. आइए जानते हैं आईएमडीबी की रेटिंग में कौन सी फिल्म ने बाजी मारी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 06:14 PM IST
  • कार्तिक आर्यन Vsआयुष्मान खुराना
  • IMDb रेटिंग में कौन सी फिल्म आगे
IMDb: आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' या कार्तिक आर्यन की फ्रेडी, रेटिंग में कौन सी फिल्म है आगे

नई दिल्ली: IMDb Ratings: पिछले हफ्ते दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. पहली फिल्म कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फ्रेडी हैं वहीं दूसरी फिल्म जयदीप अहलावत और आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो है. कार्तिक की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म थिएटर में रिलीज होती है. ऐसे में दोनों के बिजनेस को लेकर कोई कंपेरिजन नहीं कर सकते हैं. लेकिन हम जान सकते हैं कि IMDb रेटिंग में कौन सी फिल्म आगे हैं. आइए जानते हैं आईएमडीबी की रेटिंग में कौन सी फिल्म ने बाजी मारी है. 

कार्तिक की फिल्म फ्रेडी की रेटिंग 
कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म फ्रेडी ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को IMDb पर 8.8 की रेटिंग  मिली है. ऐसे में फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

एन एक्शन हीरो 
एन एक्शन हीरो की फिल्म थिएटर में रिलीज हुई है. फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी है. फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो फिल्म को 7.1 रेटिंग मिली है. वहीं फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म की कमाई बढ़ सकती है. थिएटर में रिलीज होने के बाद फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. 

वीकेंड पर देखें फिल्म 
वीकेंड पर आप ओटीटी पर कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की फिल्म फ्रेडी देख सकते हैं. वहीं थिएटर में आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: 21 साल की सोशल मीडिया स्टार मेघा ठाकुर का निधन, छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़