21 साल की सोशल मीडिया स्टार मेघा ठाकुर का निधन, छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Megha Thakur Death: टिक-टॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का बेहद कम उम्र में निधन हो गया है. मेघा ठाकुर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर उनके माता-पिता ने दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 05:36 PM IST
  • टिक-टॉक स्टार मेघा का अचानक हुआ निधन
  • 21 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
21 साल की सोशल मीडिया स्टार मेघा ठाकुर का निधन, छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्ली: Megha Thakur Death: टिक-टॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया. मेघा ठाकुर यंग लोगों में  पॉजिटिविटी फैलाने के लिए जानी जाती थी. इन्फ्लुएंसर की मौत की खबर के बाद से सोशल मीडिया यूजर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लेकिन उनकी मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. मेघा ठाकुर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर उनके माता-पिता ने दी है. 

21 वर्ष की उम्र में हुआ निधन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Megha (@meghaminnd)

मेघा ठाकुर ने महज 21 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. मेघा के टिक टॉक पर 93,000 फॉलोअर्स हैं. वह ब्रैम्पटन में रहती थी, लेकिन वह इंदौर की रहने वाली थी. मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके काफी फॉलोअर्स है. मेघा ठाकुर ने 18 नवंबर को आखिरी पोस्ट शेयर किया था. आखिरी पोस्ट में उन्होंने लिखा-आप अपने भाग्य के खुद निर्माता है. इसे याद रखें. 

कब हुई थी मौत
मेघा ठाकुर के माता-पिता ने सोशल मीडिया पर मेघा के निधन की खबर को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- यह बात बताते हुए हमें काफी दुख हो रहा है कि हमारी लाइफ का उजाला, हमारी प्यारी बेटी मेघा ठाकुर का अचानक 24 नवंबर को निधन हो गया. वह एक स्वतंत्र और आत्मविश्वासी लड़की थी. उसकी बहुत याद आएगी. 

लोगों से की ये अपील 
मेघा ठाकुर ने माता-पिता ने फैंस से अपील की है मेघा अपने फैंस से बहुत प्यार करती थी. इस समय हम मेघा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं. आपकी प्रार्थनाएं मेघा के साथ ही रहेंगी. 

इसे भी पढ़ें: Pop Star Ashanti: पॉप स्टार आशांति ने किया बड़ा खुसाला, प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़