Ayushmann Khurrana: क्रिकेट पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं आयुष्मान

Ayushmann Khurrana: क्रिकेट के दीवाने एक्टर आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही क्रिकेट पर फिल्म बनाना चाहते हैं. जब ऐसा होगा तो क्रिकेट स्किल काम आएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 07:35 PM IST
  • क्रिकेट पर फिल्म बनाना चाहते हैं आयुष्मान
  • आयुष्मान ने क्रिकेट आधारित फिल्म पर कही ये बात
 Ayushmann Khurrana: क्रिकेट पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं आयुष्मान

नई दिल्ली: क्रिकेट के दीवाने एक्टर आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि वह जल्द ही इस खेल पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जब भी ऐसा होगा तो उनका क्रिकेट स्किल काम आएगा.

क्रिकेट को लेकर कही ये बात 
आयुष्मान को 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा', 'आर्टिकल 15', 'अंधाधुन' जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. एक्टर ने कहा कि क्रिकेट पर उनकी नॉलेज और ऑब्जरवेशन अच्छी हैं. उन्होंने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के साथ बातचीत की और बताया कि वह इस खेल के उत्साही फॉलोअर हैं.

क्रिकेट पर बनी फिल्म का चाहते हैं हिस्सा 
आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह पंजाब में अंडर-19 डिस्ट्रिक्ट लेवल के क्रिकेटर थे और वह इस खेल को बहुत जुनून के साथ खेलते हैं. उन्होंने कहा, "क्रिकेट पर फिल्म बनाना मेरी बकेट-लिस्ट का हिस्सा है और मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही पूरा हो जाएगा. मुझे लगता है कि जब भी ऐसी फिल्म बनेगी तो मेरा क्रिकेट स्किल वास्तव में काम आएगा."

सौरव गांगुली की बायोपिक में आएंगे नजर 
यह लंबे समय से अफवाह है कि आयुष्मान महान भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले हैं, जो निश्चित रूप से देश का ध्यान खींचेगी. फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'एन एक्शन हीरो' में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'लवबर्ड्स' पाइपलाइन में है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़