Valentine's Week: वैलेंटाइन वीक पर पार्टनर के साथ नाइट होगी रोमांटिक, देखें ये टर्किश ड्रामा

Romantic Turkish Series On Valentine's Week: फरवरी का महीना लव बर्ड्स के लिए बेहद खास होता है. 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक वैलेंटाइन  वीक मनाया जाता है. वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने पार्टनर के साथ टर्किश रोमांटिक ड्रामा देख आप अपनी दिन को स्पेशल बना सकते हैं.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Feb 5, 2024, 07:01 PM IST
  • वैलेंटाइन के मौके के लिए बेस्ट ड्रामा
  • पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटिक टर्किश ड्रामा
Valentine's Week: वैलेंटाइन वीक पर पार्टनर के साथ नाइट होगी रोमांटिक, देखें ये टर्किश ड्रामा

नई दिल्ली: लव बर्ड्स के लिए फरवरी का महीना बेहद ही इंतजार भरा होता है. खासकर 7 फरवरी से 14 फरवरी तक के दिन. इन दिनों की एहमियत क्या होती है ये प्यार करने वालों को बताने की जरूरत नहीं. इस दिन कोई अपनी मोहब्बत को लब्जों से बयां करता है तो कोई अपने दिल की बात कहने के लिए नए-नए तरीके ढूंढता है. वैसे तो कपल्स के पास इन दिनों को सेलिब्रेट करने के कई तरीके होते हैं. लेकिन वैलेंटाइन वीक को और रोमांटिक बनाने के लिए आप कुछ रोमांटिक फिल्मों और ड्रामा को भी अपनी लाइफ में जोड़ सकते हैं. ऐसे ही कुछ रोमांटिक फिल्म और ड्रामा के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

(प्यार लफ्जों में कहां)  Pyaar Lafzon Mein Kahan
अगर आप एक बेहतरीन रोमांटिक ड्रामा देखना चाहते हैं तो 'प्यार लफ्जों में कहां' ड्रामा से बेहतर ऑप्शन नहीं मिलेगा. इस शो के मुख्य किरदार हयात और मुराद है. आपने इनकी कई रोमांटिक वीडियो भी देखी होगी. कहानी कुछ यूं है कि हयात के पेरेंट्स काफी स्ट्रिक्ट होते हैं और वो अपने घरवालों से दूर नौकरी के लिए आती है. जहां वो अपने बॉस को ही दे बैठती है. लेकिन यहां हयात के फर्जी डिग्री पर जॉब करने की खबर उसके बॉस मुराद को पता चल जाती है. जिसके बाद कहानी में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आते हैं कि ये ड्रामा कपल्स को काफी पंसद आता है.

(एंडलेस लव) (Endless Love)
एंडलेस लव एक बेहतरीन टर्किश ड्रामा फिल्म है जिसमें लव का कोई एंड नहीं है. ये फिल्म प्यार की ऐसी कहानी बयां करती है. जिसे देखने के बाद आपको भी अपने प्यार की याद आ जाएगी. इस कहानी में आप ऐसे खो जाएंगे जैसे ये आपकी ही कहानी है. इस कहानी के मुख्य किरदार निहान और केमल हैं. जहां निहान काफी रिच फैमिली से आती हैं तो वहीं केमल एक मामूली परिवार से वास्ता रखते हैं. लेकिन इस दूरी को नजरअंदाज कर दोनों एक दूसरे के प्यार में खो जाते हैं. दोनों की लवस्टोरी में इतनी मुसीबतें आती हैं लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते. ये ड्रामा फिल्म गर्लफ्रेंड के साथ अगर आप देखेंगे तो दोनों के बीत अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग दोनों में काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है..

(लव इज इन द एयर) (Love Is In The Air)
अगर आप रोमांस और कॉमेडी का मिक्स तड़का देखना चाहते हैं तो 'लव इज इन द एयर' आपके लिए एक बेहतर विकल्प है. इसमें कहानी के मुख्य पात्र हैं एदा और सेरकान. तो कहानी कुछ यूं है कि इसमें एदा के माता पिता की मौत हो जाती है. जिसके बाद वो पढ़ाई के साथ जॉब करने लगती है. वहीं सेरकान एक रिच बिजनेसमैन होता है जो अपने काम में काफी उलझा रहता है. तभी उसकी लाइफ में एदा की एंट्री होती है और फिर उसकी जिंदगी ही बदल जाती है. उसे फिर प्यार के सिवा कुछ नजर नहीं आता.

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़