इस वजह से हुई 'भाभी जी' के मलखान की मौत, शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा

Malkhan Death Reason: 'भाभीजी घर पर हैं' (BhabhiJi Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभा रहे दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मौत की खबर ने इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है. इसी बीच शुभांगी अत्रे ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों दीपेश महज 41 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 02:57 PM IST
  • टीवी एक्टर दीपेश भान की मौत की खबर ने सनसनी मचा दी है
  • शुभांगी आत्रे ने दीपेश की मौत के कारण पर खुलासा किया है
इस वजह से हुई 'भाभी जी' के मलखान की मौत, शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Malkhan Death Reason: 'भाभीजी घर पर हैं' (BhabhiJi Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभा रहे दीपेश भान (Deepesh Bhan) का शनिवार की सुबह निधन हो गया है. टीवी के मशहूर कलाकाल दीपेश ने हमेशा-हमेशा के लिए आंखें मूंद ली हैं. उनकी मौत की खबर ने इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है. इस बीच एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों दीपेश मजह 41 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए.

क्यों 41 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश?

शो में अंगूरी भाबी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि दीपेश की मौत ब्रेन हैमरेज के कारण हुई है. उन्होंने कहा कि, 'दीपेश सुबह एकदम ठीक थे. मैं उनकी बिल्डिंग में ही रहती हैं. आज सुबह दीपेश अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़े. वहीं, मौजूद सभी लोगों ने दीपेश को उठाने की कोशिश की, लेकिन उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया.'

शुभांगी अत्रे ने इंटरव्यू में किया खुलासा 

शुभांगी ने आगे बताया कि, 'इसके बाद दीपेश को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.' बता दें कि दीपेश की मौत का कारण पहले हार्ट अटैक बताया जा रहा था, लेकिन शुभांगी ने इंटरव्यू में बड़ा खुलासा करते हुए सारे सवालों के जवाब दे दिए हैं. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर एक अजीब सा सन्नाटा छा गया है.

दीपेश की शादी 3 साल पहले ही हुई थी 

मलखान के किरदार के लिए दीपेश भान को हमेशा याद रखा जाएगा. गौरतलब है कि दीपेश भान सिर्फ 41 साल के थे. उन्होंने 3 साल पहले ही शादी की थी और उनका एक प्यारा सा बेटा भी है. दीपेश के साथ काम करने वाले सितारे इस खबर से सदमे में हैं.

ये भी पढ़ें- 'भाभी जी' के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़