कैजुअल लुक में भी बेहद सुंदर लग रही हैं अक्षरा सिंह, किलर स्माइल पर फिदा हुए फैंस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 04:57 PM IST
  • कैजुअल लुक में दिखीं अक्षरा सिंह
  • क्यूटनेस देख फिर दीवाने हुए फैंस
कैजुअल लुक में भी बेहद सुंदर लग रही हैं अक्षरा सिंह, किलर स्माइल पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते कुछ समय में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों वह लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

कैजुअल लुक में दिखीं अक्षरा 

अब अक्षरा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने रिप्ड जींस के साथ पेयर किया हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

ये भी पढे़ं- संजीदा शेख ने बैकलेस ड्रेस में उड़ाए होश, टोंड बॉडी पर टिकीं नजरें

नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

एक्ट्रेस ने इस लुक को अपना विंटर स्टाइल बताया है. फोटोज शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में 'Happiness' लिखा है. एक्ट्रेस की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट का सिलसिला जारी है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स से तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

'पानी-पानी' सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन में नजर आएंगी अक्षरा 

अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो महापर्व छठ के मौके पर उनकी फिल्म 'विवाह 2' (Vivah 2) रिलीज की गई थी. इसमें वह चिंटू पांडेय के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा वह हिंदी म्यूजिक वीडियो (Hindi Music Video) के लिए काम कर रही हैं. वह जल्द ही खेसारी लाल के साथ बादशाह के 'पानी-पानी' सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन में नजर आने वाली है.

ये भी पढे़ं- युजवेंद्र चहल की पत्नी ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, झुकी निगाहों से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़