शरारा सूट में मोनालिसा ने दिखाईं दिलकश अदाएं, सिंपल लुक में भी बनाया दीवाना

अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली मोनालिसा अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2021, 03:32 PM IST
  • सोबर लुक में दिखीं मोनालिसा
  • खूबसूरती से बनाया दीनवाना
शरारा सूट में मोनालिसा ने दिखाईं दिलकश अदाएं, सिंपल लुक में भी बनाया दीवाना

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress) से हिंदी टीवी सीरियल्स में कदम रख चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इन दिनों हर किसी की चुबां पर बस मोनालिसा का ही नाम चढ़ा हुआ है. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही हैं, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

शरारा सूट में दिखीं मोनालिसा 

अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली मोनालिसा अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने लाइट पीच कलर की शरारा सूट कैरी किया हुआ है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया की इन तस्वीरों से मची सनसनी, बढ़ा इंटरनेट का पारा

यूं किया लुक को पूरा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने सुनहरे बालों को खुला छोड़ा हुआ है. शरारा सूट के साथ उन्होंने मैचिंग ईयरिंग्स पहने हैं. मोनालिसा ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए मोनलिसा ने 'बीती रात को' लिखा है. अब एक्ट्रेस की फोटोज से फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं. 

नजरें हटाना हुआ मुश्किल

फोटो में मोनालिसा की किलर स्माइल देख फैंस फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि फैंस मोनालिसा (Monalisa) की हर अदा को देखना पसंद करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें मोनालिसा जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह टीवी शो 'Ankahee Dastaan' में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल लुक में दिखीं उर्फी जावेद, डीप नेक ब्लाउज में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़