लगातार बढ़ रही हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, पूछताछ के लिए EOW के दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज एक बार फिर से ईओडब्ल्यू (दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध) शाखा में तलब किया गया है. अभिनेत्री पूछताछ के लिए दफ्तर पहुंच चुकी हैं. इससे पहले 14 सितंबर को उनसे तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 11:39 AM IST
  • जैकलीन फर्नाडीज से फिर पूछताछ
  • EOW ने दूसरी बार किया है तलब
लगातार बढ़ रही हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, पूछताछ के लिए EOW के दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज एक बार फिर से ईओडब्ल्यू (दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध) शाखा में तलब किया गया है. अभिनेत्री पूछताछ के लिए दफ्तर पहुंच चुकी हैं. इससे पहले 14 सितंबर को उनसे तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई थी. जैकलीन सोमवार को एक बार फिर से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के समक्ष पेश हुईं.

दिल्ली पुलिस के दफ्तर पहुंचीं जैकलीन

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर पहुंच चुकी हैं.

अधिकारियों ने बताया कि, 'यह दूसरा मौका है जब अभिनेत्री को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ को लेकर दिल्ली पुलिस ने तलब किया है'.

14 सितंबर को भी हुई थी पूछताछ

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, 'फर्नांडिस जांच में शामिल हुईं और उन्होंने मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है. पिछले बुधवार को, पिंकी ईरानी के साथ फर्नांडिस से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी. ईरानी ने ही अभिनेत्री को चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाया था'.

जानिए क्या है मामला

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड रुपए की रंगदारी मामले में जांच में शामिल होने के लिए जैकलीन को तलब किया है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी चार्जशीट में जैकलिन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में नामजद किया था. ईडी के मुताबिक, फर्नांडिस और बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री नोरा फतेही को चंद्रशेखर से लग्जरी कार और महंगे तोहफे मिले थे. 

ये भी पढ़ें- 20 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस, एक जल्द करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़