Bhojpuri क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, डीप नेक ड्रेस में फिर ढाया कहर

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2021, 07:05 PM IST
  • रानी चटर्जी का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल
  • जल्द ही 'हेरा फेरी' में नजर आएंगी रानी
Bhojpuri क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, डीप नेक ड्रेस में फिर ढाया कहर

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) किसी भी परिचय की पहचान नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए लाखों दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.

इन दिनों सुर्खियों में हैं रानी 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. आज फैंस न सिर्फ उनके अभिनय, बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज साझा कर फैंस को अपडेट करती हैं. 

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर दिखाईं 'नागिन' सी अदाएं, काली साड़ी पहन धड़काया फैंस का दिल

डीप नेक वाले जंपसूट में ढाया कहर

इसी बीच रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. ब्लू कलर के डीप नेक वाले जंपसूट में रानी काफी ग्लैमरस लग रही हैं. साथ ही उनके एक्सप्रेशन और लटके-झटके उनको और ब्यूटीफुल बना रहे हैं. रानी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- फातिमा सना शेख ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कातिलाना अंदाओं के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं

फैंस को खूब पंसद आ रहा है ये बोल्ड अवातर

फैंस के अलावा सेलेब्स को रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का ये बोल्ड अवतार बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) लेडी सिंघम', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुराइन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहबानियां' और भोजपुरी फिल्म 'हेरा फेरी' में नजर आने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़