फातिमा सना शेख ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कातिलाना अंदाओं के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2021, 06:32 PM IST
  • फातिमा के एक्सप्रेशन देख दीवाने हुए फैंस
  • फातिमा की लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान
फातिमा सना शेख ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कातिलाना अंदाओं के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. फिल्म 'दंगल' से सुर्खियों में आईं फातिमा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से की दर्शकों का दिल जीता है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं फातिमा

अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Pornography Case: बॉम्बे हाईकोर्ट से पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को बड़ी राहत

स्टनिंग और ग्लैमरस दिखाई दीं एक्ट्रेस

हाल ही में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वह काफी स्टनिंग और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. ये फोटोज ब्लैक एंड व्हाइट हैं. गीले बाल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर दिखाईं 'नागिन' सी अदाएं, काली साड़ी पहन धड़काया फैंस का दिल

'अजीब दास्तान्स' को लेकर सुर्खियों में हैं फातिमा

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की अदाओं के दीवाने हो रहे हैं.  तस्वीरों को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों फातिमा अपनी हाल ही में रिलीज हुई 'अजीब दास्तान्स' और शॉर्ट फिल्‍म 'मजनू' को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़