भूमि पेडनेकर ने हिंदी फिल्मों को लेकर कही ये बड़ी बात, बोलीं-अभी हम पर्याप्त नहीं कर रहे

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कहा कि मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह उचित समय है कि हिंदी सिनेमा अपनी फिल्मों में आम लोगों को जीने का एक स्थायी तरीका दिखाना शुरू करे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 12:55 PM IST
  • फिल्मों के जरिए समाज को दिशा देने की जरूरत
  • भूमि पेडनेकर ने कहा हमें और काम करने की जरूरत
भूमि पेडनेकर ने हिंदी फिल्मों को लेकर कही ये बड़ी बात, बोलीं-अभी हम पर्याप्त नहीं कर रहे

नई दिल्ली: अभिनेत्री और जलवायु कार्यकर्ता भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) का मानना है कि अब समय आ गया है कि हिंदी सिनेमा अपनी फिल्मों में जीने का एक स्थायी तरीका दिखाना शुरू करे. भूमि ने मीडिया से बातचीत में ये बात कही है.

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह उचित समय है कि हिंदी सिनेमा अपनी फिल्मों में आम लोगों को जीने का एक स्थायी तरीका दिखाना शुरू करे. 

फिल्मों के जरिए समाज को दिशा देने की जरूरत
इसके साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि हम अन्य इंडस्ट्री की तुलना में अधिक जागरूक हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी हमें फिल्मों के माध्यम से समाज को एक दिशा देने के लिए और अधिक काम करने की जरूरत है. 

फिल्मों को लेकर भूमि ने ये कहा
इन दिनों अभिनेत्री के पास तीन फिल्में मिस्टर लेले, रक्षा बंधन और बधाई दो हैं. उनका मानना है कि संवाद प्रदान करने वाली फिल्मों में कहानियों की जरूरत है. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमें फिल्मों में ऐसी कहानियों की जरूरत है, जो संचार प्रदान करें क्योंकि यह संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का सबसे शक्तिशाली माध्यम है.'

भूमि पेडनेकर का बदला लुक कर रहा आकर्षित
बता दें कि बॉलीवुड भूमि (Bhumi pednekar) ने अपनी पहली ही फिल्म में एक मोटी लड़की का रोल निभाया था, तब से अब तक एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है. अब भूमि के वेट लूज होने के बाद उनका लुक हर किसी को आकर्षित कर रहा है.यही वजह है कि आज हर कोई भूमि पेडनेकर बदले हुए लुक्स से प्रभावित हैं. 

ये भी पढ़ें- Monalisa ने पंजाबी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़