भूमि पेडनेकर ने लहंगे में भी दिखाया बोल्ड अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. भूमि अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2022, 04:28 PM IST
  • भूमि पेडनेकर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • लहंगा पहन एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट
भूमि पेडनेकर ने लहंगे में भी दिखाया बोल्ड अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों न सिर्फ फैंस, बल्कि मेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दम लगा के हईशा' (Dum Laga Ke Haisha) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भूमि आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं भूमि

फिल्मों के अलावा भूमि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. भूमि अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. 

भूमि ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक 

भूमि ने फिर से अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लहंगा पहन लोगों को दीवाना बनाती बेहद हसीन दिख रही हैं. इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि भूमि ने देसी लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा ही दिया. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

इनमें उन्हें ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. हालांकि लोगों की नजरें भूमि के स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी रह गई है. उनके इस पूरे लहंगे में शीशे से वर्क किया गया है. इसके साथ भूमि ने मैचिंग दुपट्टा भी पेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi(@bhumipednekar)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा है. हैवी नेकलेस के साथ भूमि ने लुक को एक्सेसराइज किया है. 

भूमि ने दिए सिजलिंग पोज

भूमि हर फोटो में कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. उनकी तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट कर लगातार भूमि की तारीफ कर रहे हैं. लोगों के लिए भूमि की तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है.

दूसरी ओर, भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'रक्षाबंधन' में नजर आने वाली हैं. इससे पहले उन्हें राजकुमार के साथ 'बधाई दो' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने व्हाइट प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर, बीच सड़क पर दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़