Pavitra Punia Father Death: पवित्रा पुनिया के पिता का निधन, सिर से उठ गया हाथ

Pavitra Punia Father Death: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है. पवित्रा ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि वह इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 9, 2023, 07:35 PM IST
    • पवित्रा पुनिया के पिता का निधन हो गया
    • काफी समय से बीमार चल रहे थे पिता
Pavitra Punia Father Death: पवित्रा पुनिया के पिता का निधन, सिर से उठ गया हाथ

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' से सुर्खियों में आईं टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया इस समय बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. दरअसल, 6 नवंबर को एक्ट्रेस के पिता कुशल पाल सिंह का निधन हो गया. ऐसे में अब पवित्रा के परिवार में गम का माहौल बना हुआ है. बता दें कि एक्ट्रेस के पिता रिटायर दिल्ली पुलिस ऑफिसर थे. वह मुंबई में ही अपने परिवार के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ से कुशल पाल काफी बीमार भी चल रहे थे. हाल ही में वह मुंबई में अपने घर में गिर भी पड़े थे.

पवित्रा ने दी पिता के निधन की जानकारी

पवित्रा ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया, 'मेरे पापा हमारे फ्लैट की बालकनी की सफाई करते समय गिर गए थे, जिसकी वजह से उन्हें फ्रैक्चर हो गया था. वो पिछले कुछ महीने से बेड रेस्ट पर थे. अब वो ठीक भी होने लगे थे, लेकिन कुछ दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि, रिकवरी के बाद हम उन्हें घर ले आए थे. वो ठीक हो रहे थे, लेकिन अचानक 6 नवंबर को उनकी तबीयत फिर खराब हो गई. मेरी मां ने मुझे बुलाया, लेकिन तब तक वो हमें छोड़कर जा चुके थे.'

मां और भाई कर रहे थे देखभाल

पवित्रा ने आगे बताया, 'मैं इस वक्त अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हूं. मैं समझ ही नहीं पा रही हूं कि उन्हें आखिर हुआ क्या. मेरा बड़ा भाई और मेरी मां उनकी बहुत अच्छी तरह से देखभाल कर रहे थे. मुझे मेरे परिवार के लिए साहसी बनना ही पड़ेगा.' एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता एक बहुत पॉजिटिव शख्स थे. वह हमेशा मानते थे कि जिंदगी में हिम्मत कभी नहीं छोड़नी चाहिए.

सिर से उठ गया पिता का हाथ

पवित्रा ने पिता को लेकर आगे कहा, 'उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत सारी कठिनाईयों को पार किया. पिछले साल तक वो काम कर रहे थे और फिर रिटायर हो गए. रिटायरमेंट के बाद वो मेरे पास ही मुंबई रहने के लिए आ गए थे. अब मुझे ये सोचकर बहुत दुख हो रहा है कि अब मेरे पापा का हाथ मेरे सिर से उठ चुका है.'

ये भी पढ़ें- शादी टूटने पर छलका पूजा भट्ट का दर्द, बताया किस चीज को बना लिया था अपनी बेंड एड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़