Bigg Boss 15: नए सीजन के लिए सलमान खान लेंगे इतनी मोटी फीस! कीमत कर देगी आपको भी हैरान

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का जल्द ही आगाज होने जा रहा है. शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. इस बार भी शो में होस्ट के तौर पर सलमान खान ही नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 04:41 PM IST
  • 'बिग बॉस 15' के लिए हर दिन उत्सुकता बढ़ने लगी है
  • शो में फिर सलमान खान होस्ट के तौर पर दिखाई देंगे

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Bigg Boss 15: नए सीजन के लिए सलमान खान लेंगे इतनी मोटी फीस! कीमत कर देगी आपको भी हैरान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर से वापसी कर रहा है. शो के लिए फैंस की उत्सुकता बढ़ाते हुए इसके कई प्रोमो भी जारी कर दिए गए हैं. वहीं फैंस ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस बार शो में किन सितारों को कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाएगा.

सलमान लेंगे 350 करोड़ रुपये फीस!

इसके अलावा हर सीजन की तरह सभी शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फीस जानने के लिए भी उत्साहित हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि दबंग खान को इस सीजन के लिए 350 करोड़ रुपये फीस दी जा रही है. वह शो में 14 सप्ताह तक नजर आएंगे.

वैसे, ये दावा 'लेट्स ओटीटी ग्लोबल' नाम के एक ट्विटर अकाउंट के जरिए किया गया है. हालांकि, इन खबरों पर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है.

'बिग बॉस 14' में सलमान ने कही थी ये बात

गौरतलब कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के समापन पर ही इस सीजन का ऐलान कर दिया गया था. इस दौरान सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में मेकर्स से कहा था कि अगले सीजन में उनका मेहनताना बढाया जाना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता तो वह इस शो में होस्ट बने रहने के बारे में दोबारा सोचेंगे. बता दें कि शो में उन्हें 'वीकेंड के वार' में यानी सप्ताह में सिर्फ 2 दिनों के लिए ही देखा जाता है.

 शो के लिए बेहद उत्साहित हैं फैंस

बता दें कि 'बिग बॉस 15' से पहले 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरुआत की गई थी. डेढ़ महीने के बाद आखिरकार बीते शनिवार को इस सीजन को दिव्या अग्रवाल के रूप में अपना पहला विनर मिल गया है. इसे करण जौहर (karan Johar) द्वारा होस्ट किया जा रहा था. अब टीवी पर 'बिग बॉस 15' के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ओटीटी वर्जन में से ही कुछ कंटेस्टेट्स को सलमान के शो में भी जगह मिलेगी.

इस फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं सलमान

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस शो के अलावा वह 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को भी दमदार किरदारों में देखा जाने वाले हैं. सुपरस्टार के चाहने वाले उनकी इस फिल्म के लिए भी बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- लंबे समय बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने की 'देवर-देवरानी' से मुलाकात, दिखा ये अनोखा अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़