लंबे समय बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने की 'देवर-देवरानी' से मुलाकात, दिखा ये अनोखा अंदाज

देवोलीना भट्टाचार्जी ने (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह 'साथ निभाना साथिया' के को-एक्टर्स रूचा हसबनीस और विशाल सिंह के साथ नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 03:22 PM IST
  • 'गोपी बहू' ने की देवर-देवरानी से मुलाकात
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
लंबे समय बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने की 'देवर-देवरानी' से मुलाकात, दिखा ये अनोखा अंदाज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने (Devoleena Bhattacharjee) ने 'गोपी बहू' का किरदार निभाकर घर-घर में दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास और अलग पहचान बनाई है. इसी शो से देवोलीना को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. अभिनेय के साथ-साथ फैंस एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं एक्ट्रेस 

अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी ने (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं.  

देवोलीना ने शेयर कर खूबसूरत तस्वीरें

देवोलीना भट्टाचार्जी ने (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह 'साथ निभाना साथिया' के को-एक्टर्स रूचा हसबनीस और विशाल सिंह के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि इस शो में देवोलीना 'गोपी बहू' का किरदार निभाती थीं. वहीं रूचा ने राशी का और विशाल ने जिगर का किरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ें- हिना खान ने मालदीव में लगाया बोल्डनेस का तड़का, शेयर की ग्लैमरस Photos

लंबे समय बाद हुई तीनों की मुलाकात 

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में तीनों के बीच भाभी, देवर और देवरानी का खूबसूरत रिश्ता दिखाया गया था. इस शो के जरिए देवोलीना, रूचा और विशाल ने काफी लंबे वक्त तक साथ काम किया. तीनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को भी ऑडियंस ने भी काफी पसंद किया. अब ये तीनों कई सालों बाद एक साथ नजर आए हैं. हाल ही में तीनों ने एक रीयूनियन पार्टी की, जिसकी तस्वीरें देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

फिर साथ दिखी ये तिकड़ी

इन तस्वीरों में तीनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. देवोलीना, रूचा और विशाल ने रीयूनियन पार्टी के दौरान खूब मस्ती की और अलग-अलग अंदाज में कई सारे पोज भी दिए हैं. इस दौरान देवोलीना प्रिटेंड मैक्सी गाउन पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- एक्सीडेंट में मरे शख्स के परिवार के लिए रजत बेदी ने लिया बड़ा फैसला, कही ये बात

वहीं, रूचा हसबनीस कैजुअल आउटफिट में दिखाई दीं. उन्होंने सफेद शर्ट और ब्लू डेनिम पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट शू भी पहने हुए थे. उनके बाल खुले थे. इसके अलावा विशाल भी हमेशा की तरह हैंडसम दिखाई दिए. उन्होंने ब्लैक डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट और उस पर एक ब्लेजर पहना हुआ था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़