Bigg Boss 15: इस बार शो में दिखेगा ये बड़ा ट्विस्ट, दोगुना होने वाला है एंटरटेनमेंट

सलमान खान की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' जल्द ही दर्शकों के सामने पेश होने जा रहे हैं. ऐसे में लगातार शो से जुड़ी नई अपटेड्स सामने आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2021, 04:49 PM IST
  • 'बिग बॉस 15' के लिए अभी से दर्शकों में काफी उत्सुकता दिख रही है
  • सलमान खान के इस शो को लेकर अब नई अपडेट्स भी आ गई हैं
Bigg Boss 15: इस बार शो में दिखेगा ये बड़ा ट्विस्ट, दोगुना होने वाला है एंटरटेनमेंट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. अभी से शो के फैंस इसके लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) खत्म होने से पहले ही इसके होस्ट और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इस सीजन का ऐलान कर दिया था. इस सीजन में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.

कॉमनर्स की पहले होगी एंट्री

इस बार मशहूर चेहरों के साथ कई कॉमनर्स भी शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर दिखाई देने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने फैसला लिया है कि जो भी कॉमनर्स ऑडिशन्स में पास होंगे उन्हें पहले ही घर के अंदर एंट्री दे दी जाएगी. उनके कुछ समय के बाद मशहूर सितारे बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे. ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि शो में शुरुआत से ही दर्शकों की काफी दिलचस्पी बनी रहेगी.

जल्द शुरू होगा घर का कंस्ट्रक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही 'बिग बॉस 15' के घर का कंस्ट्रक्शन शुरू होने वाला है. बता दें कि हर सीजन में बिग बॉस (Bigg Boss) का घर बिल्कुल अलग दिखता है.

वहीं, शो की एक खास थीम रखी जाती है. इस वजह से हर सीजन में दर्शकों में बिग बॉस हाउस  को लेकर भी काफी उत्सुकता रहती है.

इन हस्तियों को मिला ऑफर

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 15 का प्रीमियर इसी साल अक्टूबर में हो सकता है. फिलहाल शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को ही इंवाइट किया जा रहा है. अभी तक इस शो का हिस्सा बनने के लिए वरुण सूद, भूमिका चावला, नेहा मारदा, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक और पार्थ समथान जैसे सितारों को ऑफर दिया जा चुका है. हालांकि, इन पर आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर किया इंटरनेट का पारा हाई, Sizzling अदाओं से ढा रही हैं कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़