Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही घर से इस कंटेस्टेंट की होगी विदाई, 12 जनवरी को खत्म हो जाएगा सफर

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में अब्दु को काफी पसंद किया जाता हैं. घर में अब्दु के क्यूट अवतार को बिग बॉस से लेकर सलमान खान काफी पसंद करते हैं. लेकिन 12 जनवरी के बाद आपको अब्दु का क्यूट अंदाज देखने को नहीं मिलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 06:26 PM IST
  • अब्दु रोजि़क का सफर होगा खत्म
  • 12 जनवरी को शो से होगी विदाई
Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही घर से इस कंटेस्टेंट की होगी विदाई, 12 जनवरी को खत्म हो जाएगा सफर

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में अब्दु के क्यूट अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. सलमान खान से लेकर दर्शक भी अब्दु को काफी पसंद करते हैं. लेकिन अब्दु लंबे समय तक शो में नजर नहीं आएंगे. दरअसल अब्दु 12 जनवरी को शो से बाहर हो जाएंगे. आइए जानते हैं अब्दु के शो से बाहर जाने का कारण. 

इस वजह से घऱ से बाहर होंगे अब्दु 

'बिग बॉस 16' के सबसे प्यारे प्रतियोगी अब्दु रोजि़क का शो में सफर 12 जनवरी को समाप्त हो जाएगा क्योंकि उनके पास बाहर के कुछ प्रोजेक्ट हैं. द खबरी की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब्दु बिग बॉस 16 को आज रात नहीं बल्कि 12 जनवरी 2023 घर से बेघरहो जाएंगे. फिनाले से पहले अब्दु का बिग बॉस का सफर खत्म हो जाएगा. 

काम की वजह से होंगे बेघर 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब्दु रोजिक अपने प्रोजेक्ट की वजह से घर से बेघर हो जाएंगे. दरअसल 12 जनवरी के बाद से उन्हें अपने प्रोजेक्ट पर काम करना है. प्रोफेशनल काम की वजह से वह घर में आगे का सफर तय नहीं कर सकते हैं. अब्दु के घर से बाहर जाने के बाद न केवल बिग बॉस बल्कि फैंस भी उन्हें काफी मिस करने वाले हैं. 

ताजिकिस्तान के सिंगर हैं अब्दु
अब्दु एक ताजिकिस्तान गायक, ब्लॉगर और संगीतकार हैं. 19 वर्षीय, जिनके इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 6.9 मिलियन प्रशंसक हैं, जल्द ही सलमान खान अभिनीत 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे.

(इनपुटः आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु का होगा आमना-सामना, 6 साल बाद अभिरा की लाइफ में आएगा ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़