Bigg Boss 16: निमृत कौर की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू?

Bigg Boss 16: निमृत कौर ने 'बिग बॉस 16' में देशभर के लोगों का खूब दिल जीता है. अब शो खत्म होने से पहले ही खबर आई है कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड में डेब्यू के लिए एक फिल्म का ऑफर भी मिल गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 06:01 PM IST
  • निमृत कौर जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकती हैं
  • 'लव सेक्स और धोखा 2' में दिख सकती हैं निमृत
Bigg Boss 16: निमृत कौर की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू?

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के सभी कंटेस्टेंट्स ने घर-घर में अपनी एक खास जगह बना ली है. अभी ये सीजन खत्म भी नहीं हुआ है और कई खिलाड़ियों की किस्मत में चार चांद लगते हुए नजर आने लगे हैं. शो के कई कंटेस्टेंट्स को दूसरे प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स आने लगे हैं. अब इस लिस्ट में निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का नाम भी जुड़ता दिख रहा है. खबर है कि निमृत को एक बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला है.

Bigg Boss 16 में एकता कपूर करेंगी फिल्म का ऐलान

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निमृत को दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में अहम किरदार के लिए फाइनल किया गया है. 'लव सेक्स और धोखा' जबरदस्त हिट होने के बाद अब इसके सीक्वल पर काम किया जा रहा है. अब फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी और प्रोड्यूसर एकता कपूर 'बिग बॉस 16' में एंट्री करने वाले हैं, जहां दोनों अपनी इस फिल्म का ऐलान भी करते नजर आएंगे.

एकता कपूर ने दिबाकर संग फोटो शेयर कर दी जानकारी

गौरतलब है कि हाल ही में एकता कपूर ने दिबांकर बनर्जी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में इस बात का तो खुलासा कर ही दिया है कि लव सेक्स और धोखा 2 पर काम शुरू हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

एकता ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा फ्रेंचाइजी 'एलएसडी 2' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.' मेकर्स अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

'बिग बॉस 16' में शानदार रहा निमृत का सफर

दूसरी ओर निमृत की बात करें तो 'बिग बॉस 16' के घर में उनका सफर अब भी शानदार चल रहा है. वह शो के फाइनल वीक में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने हाल ही में फिनाले टास्क जीतकर अपनी जगह सुरक्षित कर ली है. बता दें कि निमृत ने टीवी शो 'छोटी सरदारनी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. पहले ही शो से वह देशभर में पॉपुलर हो गईं.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Bday: रिया चक्रवर्ती को सताई सुशांत की याद, पहली बार दिखाई ये फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़