'या अल्लाह, बस मौत दे', Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टेन के पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद

Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच अब उनका एक पोस्ट चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है. इसमें स्टेन ने कुछ ऐसा लिख दिया है कि फैंस उनके लिए परेशान होने लगे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2024, 11:28 AM IST
    • एमसी ने किया फैंस को परेशान
    • क्रिप्टिक पोस्ट हो रहा है वायरल
'या अल्लाह, बस मौत दे', Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टेन के पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' के विनर और मशहूर रैपर एमसी स्टेन अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं. खासतौर पर वह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. एमसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल जिंदगी की झलक भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते. हालांकि, इस बार एमसी स्टेन ने कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके चाहने वाले उनके लिए परेशान हो गए हैं.

स्टेन ने किया ऐसा पोस्ट

कुछ ही देर पहले एमसी स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा, 'या अल्लाह, बस मौत दे.' अब रैपर का ये पोस्ट उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल होने लगा है.

लोगों को चिंता सताने लगी है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि एमसी स्टेन इस तरह की दुआ कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के अनुमान भी लगाने शुरू कर दिए हैं.

ब्रेकअप का किया था ऐलान

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों एमसी स्टेन में सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, 'ब्रेकअप! जब आपको कोई नजरअंदाज करे या आपको हल्के में लेना शुरू कर दे तो सबसे मजबूत इमोशंस भी खत्म हो जाते हैं.' हालांकि, अब एमसी स्टेन की इस लेटेस्ट पोस्ट का कारण भी उनका ब्रेकअप है या कुछ और इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ब्रेकअप ने फैंस को भी किया हैरान

बता दें कि एमसी स्टेन का ब्रेकअप उनके चाहने वालों के लिए काफी हैरान करने वाली खबर थी. बिग बॉस के घर में साफ देखा गया था कि वह किस कदर अपनी गर्लफ्रेंड बूबा के दीवाने थे. अक्सर वह शो में उन्हें याद करते हुए सिर्फ उन्हीं के बारे में बात करते रहते थे. यहां तक कि सलमान खान ने भी एमसी से कई बार बूबा को लेकर चर्चा की. वहीं, एमसी ने बूबा से शादी तक का जिक्र शो के दौरान कर दिया था.

ये भी पढ़ें- शिरीष कुंदर ने ऐसे फराह खान को बनाया जीवनसाथी, धर्म की दीवार भी नहीं आ पाई आड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़