Bigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की नजदीकी से अभिषेक को होती है परेशानी, अंकिता से की दिल की बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में अभिषेक कुमार घर में अंकिता से ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल से बात करते हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 11, 2023, 09:37 PM IST
  • अभिषेक ने अंकिता से की दिल की बात
  • ईशा-समर्थ के करीब आने से होते हैं परेशान
Bigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की नजदीकी से अभिषेक को होती है परेशानी, अंकिता से की दिल की बात

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में अभिषेक कुमार घर में अंकिता से ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल से बात करते हैं. वह अपने दिल की बात करते हुए कि ईशा समर्थ के करीब आती है तो उन्हें इससे निपटना मुश्किल हो जाता है.

अंकिता से अभिषेक ने की बात 
'बिग बॉस 17' के आगामी एपिसोड में अभिषेक कुमार घर में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की नजदीकियों के बारे में अंकिता लोखंडे से बात करते नजर आएंगे.उन्होंने को-हाउसमेट अंकिता से अपने दिल की बात कही. अभिषेक ने बताया कि वह असहज महसूस करते हैं.

ईशा और समर्थ करीबी से निपटना मुश्किल
अभिषेक और अंकिता गार्डन एरिया में बैठे थे, जब उन्होंने बताया कि जब ईशा समर्थ के करीब आती है तो उन्हें इससे निपटना मुश्किल हो जाता है.
दोनों फिर खानजादी के साथ अपने बढ़ते बंधन के बारे में बात करते हैं, जहां अभिषेक ने कहा कि वह खानजादी का यूज नहीं कर रहे हैं.

विक्की-अभिषेक में होगा झगड़ा
अभिषेक बर्तनों को लेकर विक्की जैन से भी झगड़ा करते नजर आएंगे. वह उम्र को लेकर शर्मसार करते नजर आएंगे. जिस पर विक्की जवाब देते नजर आएंगे कि वह देखेंगे कि अभिषेक 40 की उम्र में कैसे हैं और वह सफल हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़