Bigg Boss 17: अंकिता ने ले लिया विक्की के खिलाफ ये बड़ा फैसला, बोलीं- 'तू अपना देख ले...'

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर इस बीच कंटेस्टेंट के बीच भयंकर ड्रामा देखने को मिल रहा है. कभी आयशा मनारा तो कभी अंकिता-विक्की में बहस देखने को मिलती है. इसी बीच अंकिता ने विक्की को कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे एक बार फिर वो लाइमलाइट में आ गई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 05:59 PM IST
    • फिर विक्की जैन की हरकत पर भड़की अंकिता
    • अंकिता ने विक्की के खिलाफ लिया ये फैसला
Bigg Boss 17: अंकिता ने ले लिया विक्की के खिलाफ ये बड़ा फैसला, बोलीं- 'तू अपना देख ले...'

 नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में इस बार 2 तरह से कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी. कुछ कंटेस्टेंट सिंगल आए थे और कुछ जोड़ी में आए थे. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ऐसे कपल रहे हैं जो शो की शुरुआत से ही आपसी झगड़े में उलझे नजर आते हैं. हाल ही में एक बार फिर दोनों के बीच किचन की किसी बात पर बहस हो जाती है और अंकिता विक्की के खिलाफ फैसला ले लेते हैं. 

अंकिता लोखंडे ने ले लिया ये फैसला

इस वक्त शो की लाइमलाइट का टॉपिक मनारा मुनव्वर और आयशा खान बने हुए हैं. अक्सर इन तीनो के बीच बहस देखने को मिलती रहती है. पर इस सब के बीच अंकिता और विक्की जैन एक बार फिर अपने आपसी झगड़ों के चलते सबकी नजरों में आ गए हैं. हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड का नया प्रोमो मेकर्स ने शेयर किया है. वीडियो में दोनों किचन में खड़े होकर आयशा खान और सबके सामने बहस करते नजर आते हैं. हालांकि, इस दौरान अंकिता लोखंडे विक्की जैन पर इतनी गुस्सा हो जाती हैं कि वो सीधा पति कह देती हैं, 'तुझे जो करना है, अब मेरा हो गया, मैं तेरे से अलग हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो के पोस्ट होते ही इसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. कुछ लोग वीडियो देखने के बाद अंकिता लोखंडे की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ दोनों पति-पत्नी की लड़ाई को ड्रामा बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं खुश हूं कि इस बार अंकिता लोखंडे ने खुद के लिए स्टैंड लिया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत खूब अंकिता, अपने लिए बोलना सीखो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये दोनों पति-पत्नी पता नहीं घर पर कैसे रहते होंगे, बहुत ही इरिटेटिंग हैं, बिल्कुल भी मजा नहीं आ रहा है, इन्हें देखने में.' आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें विक्की जैन अचानक ही गुस्से में अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाते-उठाते रुक गए थे. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'ब्लैक' को लेकर किए कई खुलासे, बताया रणबीर कपूर ने चाइल्ड आर्टिस्ट को दी थी ट्रेनिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़