Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया बहन मनारा चोपड़ा को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने स्पेशल मैसेज लिख दी ये सलाह

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 को जल्द ही अपना विजेता मिलने वाला है. शो के बाहर लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा भी बहन मनारा के सपोर्ट में सामने आई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 01:12 PM IST
    • मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में आईं बहन प्रियंका चोपड़ा
    • सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात
Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया बहन मनारा चोपड़ा को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने स्पेशल मैसेज लिख दी ये सलाह

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस अपने फिनाले एपिसोड से बस कुछ दिन ही दूर है. सभी कंटेस्टेंट ने कड़ी मेहनत के बाद फिनाले तक का सफर तय किया है. घर में कंटेस्टेंट खुद को मोटीवेट कर रहे तो वहीं बाहर उनके शुभचिंतक उनके सपोर्ट में उतर रहे हैं. सेलेब्रिटीज से लेकर घरवाले अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने बहन मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा ने बहन मनारा को किया सपोर्ट

प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार सुबह यानी 24 जनवरी को अपनी कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर किया है.  प्रियंका ने बिग बॉस 17 से मनारा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपना बेस्ट दो और बाकी के बारे में भूल जाओ. कार्पे डायम मनारा चोपड़ा,'' उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की ह साथ ही इसे मनारा की बहन मिताली हांडा को भी टैग किया है. बता दें कि प्रियंक चोपड़ा ने अपनी स्टोरी में कार्पे डायम सेंटेंस का इस्तेमाल किया है जो रोमन कवि होरेस से आया है. इसका मतलब है जब भी चांस मिले चीजों को एंजॉय करें.

प्रियंका की मां ने भी मनारा को किया था सपोर्ट

इससे कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मनारा के लिए एक मैसेज शेयर किया था. मनारा की मामी और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपने मैसेज में लिखा था, "हाय मनारा. बधाई हो आप फाइनल में से एक में पहुंच गए हैं. मुझे तुम पर गर्व है. हिम्मत बनायें रखेंय अपने कंधों पर मजबूत सिर रखें और उन्हें आपको तोड़ने न दें. आप एक चोपड़ा लड़की हैं और आप वास्तव में मजबूत हैं. शुभकामनाएं."

ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं Sushmita sen? प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद शेयर किए पोस्ट ने खिंचा सबका ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़