Bigg Boss 17: बिग बॉस में लगी अदालत तो विक्की जैन ने मुनव्वर की उड़ाई धज्जियां, कॉमेडियन के भी निकल पड़े आसूं

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के नए एपिसोड में कोर्ट रूम टास्क के दौरान बड़ा बवाल देखने को मिलेगा. कोर्ट रूम टास्क में विक्की और अंकिता वकील बनते हैं. विक्की अदालत में मुनव्वर पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 03:58 PM IST
    • बिग बॉस ने घर में लगाई अदालत
    • मुनव्वर की वकील बनी अंकिता
Bigg Boss 17: बिग बॉस में लगी अदालत तो विक्की जैन ने मुनव्वर की उड़ाई धज्जियां, कॉमेडियन के भी निकल पड़े आसूं

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों मुनव्वर फारुकी के इर्द-गिर्द चलता  नजर आ रहा है. इस हफ्ते जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाले कंटेस्टेंट मुनव्वर हैं. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की शो में एंट्री के बाद से ही उनकी निजी जिंदगी सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में बिग बॉस का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में एक टास्क के दौरान विक्की जैन ने स्टैंड-अप कॉमेडियन पर कुछ गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इन आरोप को सुनने के बाद मुनव्वर इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं.

बिग बॉस के घर में लगी अदालत

बिग बॉस कंटेस्टेंट को एक टास्क देते हैं और कहते हैं कि फिलहाल मोहल्ले एक चर्चित सदस्य हैं, मुनव्वर और तारीफ की बात ये है कि कोई भी एक सदस्य इस चर्चा से छूटा नहीं है. तो क्यों न आज ये सारी बातें कर मुद्दा खत्म ही करें. अगर कोई इल्जाम है, तो चलिए लगाते हैं अदालत. इसके बाद बिग बॉस के घर में अदालत लगती है और मुनव्वर फारुकी को कटघरे में खड़ा किया जाता है. मुनव्वर की तरफ से अंकिता उनकी वकील बनती नजर आती हैं और विक्की जैन ऑपोसिट साइड से वकील हैं.

विक्की ने लगाए गंभीर आरोप

विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि उनके सारे रिश्तों में सवाल उठ जाता है कि उन्होंने जो इस घर में रिश्ते बनाए थे वो भी और उनके जो उनकी बाहर की चीज आई है वो भी सच है की नहीं. इसके बाद अंकिता, मुनव्वर का बचाव करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वो गलत थे, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो पहले असली थे या अब असली हैं. इसके बाद विक्की जैन ने कहा कि "मुनव्वर ने खेल में सहानुभूति हासिल करने के लिए ब्रेकअप के बावजूद नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते में होने का नाटक किया. मुनव्वर ने खेल में चुनिंदा लोगों के साथ रिश्ते बनाया है. आप ऐसी बातें कहते हैं, मेरा एक रिश्ता है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन एक दिन पता चला कि ऐसा कुछ है ही नहीं." विक्की आगे कहते हैं "आप नजीला को जिंदा रख कर बहुत सारे मास का सपोर्ट लेना चाह रहे थे, लेकिन आयशा के इस घर में आने से वो सारी इमेज खत्म हो गई."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मनारा और मुनव्वर के रिश्ते जाएंगे सुलझ?

इस टास्क के बाद मुनव्वर काफी उदास हो जाते हैं. शो एक और प्रोमो में देखा जाता है कि मुनव्वर सोफे बैठें होते हैं और मनारा उनके पास जाती हैं. मनारा मुनव्वर से कहती हैं, "तू मुझे हेट जोन में ही रख. मैं तुझे सिर्फ हग करके जाती हूं." जिसके बाद मुनव्वर फारूकी ने कहते हैं, "सब यह साबित करने में तुले हुए हैं कि मैंने तुम्हारे साथ कैलकुलेटेड रिश्ता निभाया है." मनारा ने कहा, "मुझसे पांच मिनट बात करता, बस इतनी मुझे तुझसे उम्मीद करती हुं. तुझे अपनी लव लाइफ सोर्ट करनी है कर, लेकिन मुझे बस उस समय की जरूरत थी बस." इस पर मुनव्वर ने मनारा से थोड़ा वक्त मांगते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- Vedang raina: खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं वेदांग रैना? एक्टर बोले- 'खुशी और मैं कई...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़