Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर फारुकी, सलमान खान के सामने किया कबूल

Bigg Boss 17: रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 17 के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में मुनव्वर फारुकी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पास वापस जाना चाहते हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 31, 2023, 05:29 PM IST
  • एक्स गर्लफ्रेंड के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर
  • सलमान खान की फटकार के बाद कही ये बात
Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर फारुकी, सलमान खान के सामने किया कबूल

नई दिल्ली: रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 17 के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में शो के प्रतिभागी कॉमेडियन-संगीतकार मुनव्वर फारुकी ने अपनी पूर्व प्रेमिका नजीला के पास वापस जाने की इच्छा व्यक्त की. एपिसोड के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह अपनी पूर्व प्रेमिका को वापस चाहते हैं या नहीं. उन्होंने कॉमेडियन से दो बार पूछा जिसके बाद मुनव्वर ने कहा, हां वह नजीला के पास वापस जाना चाहते हैं.

आयशा को आया पैनिट अटैक 
सलमान खान ने तब उनसे अपने संबंधों के बारे में स्पष्टता रखने और इस बारे में मुखर रहने के लिए कहा कि वह जीवन में क्या चाहते हैं. जैसे ही यह सब चल रहा था, आयशा खान को पैनिक अटैक पड़ा और वह बेहोश हो गईं. उन्हें बिग बॉस 17 के घर में एक मेडिकल रूम में ले जाया गया. एक डॉक्टर को बुलाया गया जिसने उनकी जांच की और कहा कि उनका ब्लड प्रेशर कम है.

आयशा से पूछा मकसद 
सलमान ने मुनव्वर और आयशा दोनों का सामना किया था. बॉलीवुड सुपरस्टार ने दर्शकों के सामने उनके व्यवहार की आलोचना की और उनके रिश्ते के बारे में जाना. सुल्तान स्टार ने आयशा से पूछा, आयशा, मकसद क्या है इस शो में आने का?

मुनव्वर के गेम में बदलाव 
आयशा ने कहा कि वह माफी चाहती है. सलमान ने और भी गंभीर सवाल दागा, “माफी आपको चाहिए नेशनल टेलीविजन पर? हर जोड़ा झगड़ों से गुजरता है. लेकिन राष्ट्रीय टेलीविजन पर ऐसा नहीं है, मुनव्वर.” हाल के एपिसोड में आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर उससे और नजीला से एक साथ बात कर रहा था. घर वालों का दावा है कि घर में आयशा के आने के बाद से मुनव्वर का गेम बदल गया है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़