Bigg Boss 17 Update: मन्नारा चोपड़ा फिर हुईं इमोशनल, एक्ट्रेस ने घर से बाहर जाने की बिग बॉस से गुहार लगाई

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में मन्नारा काफी इमोशनल दिख रही है. इतना ही नहीं वह घर से बाहर जाने की बात करते भी दिख रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 2, 2023, 03:41 PM IST
  • बिग बॉस 17 में हुआ हंगामा
  • मन्नार चोपड़ा ने शो छोड़ने की कही बात
Bigg Boss 17 Update: मन्नारा चोपड़ा फिर हुईं इमोशनल, एक्ट्रेस ने घर से बाहर जाने की बिग बॉस से गुहार लगाई

नई दिल्ली:Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 इन दिनों फैंस का काफी मनोरंजन कर रहा  है. सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना शानदार गेम खेल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में करवाचौथ स्पेशल चीजें दिखने वाली हैं. अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा करवाचौथ का व्रत रखेंगी. वहीं एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा रोती दिखेंगी.

मन्नारा हुईं इमोशनल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मन्नारा चोपड़ा रोती हुई कहती हैं कि बिग बॉस मुझे कंफेशन रूम में आना है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ये शो एग्जिट करना है. मन्नारा बहुत रोती नजर आ रही हैं. कलर्स ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मन्नारा की आखें हैं आंसुओं से भरी, किसने किया उसे हर्ट?  सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं मन्नारा

मन्नारा की बात करें तो वो साउथ एक्ट्रेस हैं. मन्नारा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं. बिग बॉस के घर में जब से मन्नारा आई हैं, उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज सबका दिल जीत लिया है. बिग बॉस भी साफ कह चुके हैं कि वो मन्नारा के लिए थोड़े बायस्ड हैं. वहीं मन्नारा और मुनव्वर के बीच में अच्छी बॉन्डिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है.

राशन टास्क में हुआ हंगामा

शो की बात करें तो बीते एपिसोड में राशन टास्क हुआ था. इस दौरान बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट से गुस्सा होते दिखे थे. दरअसल, कोई भी बिग बॉस की बात नहीं सुन रहा था और सिर्फ अपनी कह रहा था. वहीं टास्क के दौरान काफी कंफ्यूजन देखने को मिला. इसीलिए बिग बॉस ने टास्क बीच में ही रोक दिया था. 

ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़