Bigg Boss 17: बेहद शानदार होगा वीकेंड का वार, शामिल होंगे कई खास मेहमान

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 वीकेंड का वार बेहद शानदार होने वाला है. इस हफ्ते वीकेंड के वार में बड़े स्टार्स नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 07:01 PM IST
  • शानदार होगा वीकेंड का वार
  • शामिल होंगे कई मेहमान
Bigg Boss 17: बेहद शानदार होगा वीकेंड का वार, शामिल होंगे कई खास मेहमान

नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 वीकेंड का वार का फैंस को इंतजार रहता है. वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट को समझाते वहीं उनकी गलतियों में फटकार भी लगाते हैं. वीकेंड का वार में हर हफ्ते कोई न कोई सेलिब्रेटी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जानते हैं. पिछले हफ्ते में रवीना टंडन और अब्दू रोजिक मेहमान बने थे. उस दौरान उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. 

वीकेंड का वार होगा धमाकेदार 
धर्मेंद्र शो के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए एकदम तैयार है.  वह लगभग पिछले 3 साल से शो में मेहमान के रूप में नजर आए हैं. सलमान खान उनका बेहद सम्मान करते हैं. धर्मंद्र और सलमान खान रिश्ता काफी गहरा है. धर्मंद्र के साथ कृष्णा अभिषेक भी जाएंगे. 

मुनव्वर और मन्नारा के बीच झगड़ा 
बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच झगड़ा हुआ है. दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी लेकिन आयशा के आने के बाद उनके रिश्ते भी बिगड़ते जा रहे हैं. मन्नारा ईशा मालवीय और समर्थ के करीब आ गई है. शुक्रवार के आने वाले एपिसोड में मन्नारा ने मुन्नवर से माफी मांगी है. 

विक्की ने मुनव्वर को किया एक्सपोज 
एक टास्क के दौरान विक्की ने मुनव्वर को एक्सपोज करते हुए बोले कि उसने शो में नाजिला के नाम का फायदा उठाया है, वह नाजिला का नामलेकर अपनी गुड ब्वॉय की इमेज बनाए रखी लेकिन जैसे ही आयशा खान घर में एंट्री ली तो उनकी सच्चाई सामने आ गई. 

ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़