Bigg Boss 18 Live इस सीजन में होगा टाइम का तांडव, 18 कंटेस्टेंट्स के साथ घर में रहेगा गधा- जानें जानवर की एंट्री का राज

Bigg Boss 18 Live: सलमान खान बिग बॉस 18 से फिर से वापसी कर रहे हैं. बिग बॉस 18 में इस साल AI तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं इस सीजन कहा जाता है कि 18 कंटेस्टेंट के साथ गधे की भी एंट्री हो सकती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2024, 09:19 PM IST
  • 'बिग बॉस 18' होंगे ये कंटेस्टेंस्ट
  • इस सीजन दिखेगा टाइम का तांडव
Bigg Boss 18 Live इस सीजन में होगा टाइम का तांडव, 18 कंटेस्टेंट्स के साथ घर में रहेगा गधा- जानें जानवर की एंट्री का राज

नई दिल्ली Bigg Boss 18 Live: बिग बॉस 18 का धमाकेदार प्रीमियर शुरू होने वाला है. सलमान खान इस सीजन नए ट्विस्ट के साथ वापस लौट रहे हैं. बिग बॉस 18 में घर में कौन-कौन से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे इसका खुलासा कुछ ही देर में हो जाएगा. बिग बॉस 18 की थीम पास्ट से लेकर भविष्य की थीम पर आधारित है. बिग बॉस 18 में पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और ईशा सिंह का नाम फाइनल हो गया है. बिग बॉस 18 को लेकर कई तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं कहा जा रहा है कि बिग बॉस में इस बार कंटेस्टेंट के साथ गधे की भी एंट्री होगी. 

गधे की एंट्री 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 18 में इस सीजन सबकुछ अलग हटकर देखने को मिलेगा. सीजन 18 में कंटेस्टेंट्स के साथ गधे भी एंट्री होगी. गधे का नाम मैक्स है. बिग बॉस मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीजियो में गधा स्टेज पर नजर आ रहा है. कुछ ही देर में पता चल जाएगा आखिरी बिग बॉस हाउस में गधे की एंट्री होगी या नहीं. जल्द पता चल जाएगा कि शो में गधे को लेकर क्या ट्विस्ट है. 

टॉप 2 कंटेस्टेंट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 18 अपने सभी सीजन से बेहद अलग होने वाला है. शो के मेकर्स ने शो की शुरुआत में ही टॉप 2 कंटेस्टेंट को चुन लिया है. दरअसल प्रोमो वीडियो में सलमान खान विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को टॉप 2 कंटेस्टेंट बताते हैं, जिसके बाद दोनों ही हैरान हो जाते हैं. वहीं बिग बॉस भी सलमान खान की बात पर मोहर लगाते हुए दोनों को टॉप 2 कंटेस्टेंट घोषित कर देते हैं. आखिर टॉप 2 कंटेस्टेंट को लेकर क्या ट्विस्ट है इसका खुलासा कुछ ही देर में हो जाएगा. 

निया शर्मा नहीं आएगी नजर 
पिछले काफी समय से चर्चा चल रही थी कि निया शर्मा बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. वहीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बता दिया है कि वह बिग बॉस 18 में नजर नहीं आएगी. बिग बॉस सीजन 18 में इस बार 18 कंटेस्टेंस शामिल होंगे. टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के अलावा शो में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और पॉलिटिशियन भी हिस्सा लेंगे. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़