Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले ही मिल गए टॉप 2 फाइनलिस्ट, सलमान खान ने की नाम की घोषणा

Bigg Boss 18: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 18 कुछ ही घंटे में शुरू होने वाला है. शो की शुरुआत से पहले ही सलमान खान ने टॉप 2 फाइनलिस्ट्स का नाम शेयर कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2024, 03:14 PM IST
  • सलमान ने शेयर किया टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम
  • बिग बॉस 18 की शुरुआत से ही होगा ट्वि्स्ट
Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले ही मिल गए टॉप 2 फाइनलिस्ट, सलमान खान ने की नाम की घोषणा

नई दिल्ली Bigg Boss 18: सलमान खान होस्टेड बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर आज रात यानी 6 अक्टूबर को होने वाला है. शो शुरू होने में कुछ ही घंटे बाकि है. ऐसे में फैंस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. बिग बॉस फैंस लंबे समय से शो का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में बिग बॉस और सलमान खान ने दो फाइनलिस्ट्स मिल चुके हैं. बिग बॉस इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है. 

मिले 2 फाइनलिस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को लोगों से मिलवाते हैं. वहीं सलमान खान बोलते हैं कि टाइम का तांडव ग्रैंड प्रीमियर नाइट की शुरुआत से ही होगा. बिग बॉस ने सबका फ्यूचर देखा है. आप फाइनलिस्ट्स हो. इसपर विवियन पूछते हैं कि क्या है सच है. सलमान खान बोलते हैं हां ये सच है. वहीं एलिस बोलती है कि मैं मंद हू क्या. इसके बाद बिग बॉस की आवाज आती है ये सच है कि ये हमारे टॉप 2 कंटेस्टेंट बनेंगे. 

लोगों का रिएक्शन 
बिग बॉस 18 सीजन के एक बाद एक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. लेकिन इस प्रोमो ने फैंस की एक्साइमेंट को काफी बढ़ा दिया है. लोग इस प्रोमो पर कमेंट कर हैरानी जता रहे हैं कि, वहीं कई विवियन डीसेना को फाइनलिस्ट के तौर पर देखकर काफी खुश हो रहे हैं. लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि विवियन ट्रॉफी उठाएगा पक्का. एक अन्य यूजर ने लिखा- विवियन ही विनर हो सकते हैं. 

बिग बॉस 18 की थीम 

बिग बॉस 18 पिछले के बाकी सीजन से अलग होने वाला है. बिग बॉस 18 में इस बार तकनीक खासकर AI का इस्तेमाल किया जाएगा. इस सीजन में पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर थीम का इस्तेमाल किया जाएगा.  

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़