Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up: हिमांशी-आसिम ने की अलग हुईं राहें, धर्म के लिए दिया प्यार का बलिदान

Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up: 'बिग बॉस 13' की एक और लव स्टोरी पर फुलस्टॉप लग गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2023, 11:15 PM IST
    • बिग बॉस कपल हिमांशी-आसिम की हुआ ब्रेकअप
    • सोशल मीडिया पर नोट शेयर कर फैंस को दी जानकारी
Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up: हिमांशी-आसिम ने की अलग हुईं राहें, धर्म के लिए दिया प्यार का बलिदान

नई दिल्ली: Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना अक्सर आसिम रियाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं. दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी और इसी के बाद से ये डेट कर रहे हैें. हालांकि, इनके सालों में कई बार इनके ब्रेकअप की खबरें भी कई बार मीडिया में आईं, लेकिन हर बार आसिम और हिमांशी के प्यार ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया. हालांकि, अब हिमांशी ने आसिम के साथ अपने ब्रेकअप की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया है.

हिमांशी-आसिम ने किया ब्रेकअप

कुछ ही मिनट पहले हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की खबर शेयर की.

उन्होंने अपने फैंस के साथ एक नोट शेयर करते हुए लिखा, 'हां हम अब साथ नहीं हैं. हमने जितना वक्त भी साथ बिताया वो बहुत अच्छा था, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है. साथ बिताया गए हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा था और अब हम अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए धार्मिक मान्यताओं के मद्देनजर हमने अपने प्यार का त्याग कर दिया है. हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं है. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं.'

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

वहीं, हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'जब हमने कोशिश की... लेकिन हम अपनी जिंदगी के लिए कोई हल नहीं निकाल सके...आप अब एक-दूसरे को प्यार करते हैं, लेकिन लक हमेशा साथ और खुश रहने के लिए सपोर्ट नहीं कर रहा है. कोई नफरत नहीं सिर्फ प्यार... इसे कहते हैं समझदार लोगों की तरह निर्णय लेना.' इस पोस्ट के वायरल होते ही आसिम और हिमांशी के चाहने वाले काफी निराश हो गए हैं.

यहां हुई थी पहली मुलाकात 

बता दें, पहली बार हिमांशी और आसिम की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी. आसिम ने अपने प्यार का ऐलान बिग बॉस हाउस में ही कर दिया था. हिमांशी ने भी अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर के आसिम का हाथ थाम लिया था. इसके बाद से ही दोनों साथ थे. दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan: अस्पताल में भर्ती हुईं जाया बच्चन की मां, ह्रदय सर्जरी के बाद होंगी डिस्चार्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़