BB OTT 2: फलक नाज ने पहली बार रिलेशनशिप पर की बात, Avinash Sachdev संग रिश्ते का बताया सच

BB OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में फलक नाज और अविनाश सचदेव की बॉन्डिंग ने काफी चर्चा बटोरी थी. शो में अविनाश ने फलक को प्रपोज भी किया था. एक्ट्रेस ने अब दोनों के बीच रिश्ते को लेकर खुलकर बात की.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 7, 2023, 11:18 AM IST
  • फलक नाज ने किया बड़ा खुलासा
  • अविनाश सचदेव के प्रपोजल को कहा था न
BB OTT 2: फलक नाज ने पहली बार रिलेशनशिप पर की बात, Avinash Sachdev संग रिश्ते का बताया सच

नई दिल्ली: BB OTT 2: BB OTT 2: फलक नाज़ टीवी का जाना माना चेहरा हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आईं थी. हालांकि वे इस शो से बाहर हो गई हैं. वहीं अब भी बिग बॉस के घर के अंदर उनकी और अविनाश सचदेव की केमिस्ट्री चर्चा में है. अब एक्ट्रेस ने इसे लेकर बात की है.

फलक ने क्यों ठुकराया प्रपोजल?

मीडिया को दिए इंटरव्यू में फलक से जब पूछा गया था कि उन्होंने अविनाश सचदेव का प्रपोजल क्यों ठुकराया. इस पर फलक ने कहा कि मैंने उनके प्रपोजल को कभी ना नहीं कहा और उन्होंने जो कहा, मैं उसकी इज्जत करती हूं, लेकिन मुझे टाइम चाहिए था. मेरी प्रायोरिटिज बहुत अलग हैं. मैं चाहती थी कि यह रियल हो फेक न हो. मैं गेम के लिए ऐसा नहीं कर सकती. मैं वही हूं जो मैं हूं और मैं यह दिखाना चाहती थी. 

अविनाश के पास्ट पर की बात

इतना ही नहीं फलक ने अविनाश के असफल रिश्तों पर भी बात की है. एक्ट्रेस ने कहा,"मैंने उनसे इस बारे में बात की थी और मैंने उनसे उनके पिछले रिश्तों के बारे में पूछा और उन्होंने कहा कि उनके बहुत सारे दोस्त हैं और वह झगड़ों को सुलझाने में विश्वास करते हैं.इस पर फिर मैंने उनसे पूछा कि अगर वह चीजों को सुलझाने में विश्वास करते हैं तो क्यों उनके पहले तीन रिश्ते टूटे.''

मुझे बदलने की कोशिश की

फलक ने कहा कि ''अविनाश ने एक्ट्रेस को बताया था कि जो लोग भी उनकी लाइफ में आए हैं उन्होंने उन्हें चेंज करने की कोशिश की है. डेटिंग फेज के दौरान आप उस शख्स को उसी रूप में पसंद करते हैं जैसे वह है और आप उसे बदलना नहीं चाहते हैं. एक रिश्ते में अपेक्षाएं यह हो जाती हैं कि आप उस शख्स को बदलना चाहते हैं, जिसके बाद यह क्लॉस्ट्रोफोबिक बन जाता है.”

 इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan: लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद करते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़